Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये है सीरियल “कुमकुम भाग्य” की 6 सबसे महंगी अभिनेत्रियां, नंबर 6 हैं सबकी फेवरेट!



दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरती और बेहतरीन  अभिनेत्रियाँ  है जिनकी खूबसूरती और अभिनय ने लाखों करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है, आज कई अभिनेत्रिया है जो फिल्म में काम करने के करोड़ो रूपये फीस लेती है, वही अगर हम टीवी जगत की बात करें तो यहाँ की अभिनेत्रियां भी किसी से कम नहीं है। यह भी सीरियल में काम करने के लिए अच्छी खासी फीस लेती है आज हम आपको टीवी के फैमस सीरियल कुमकुम भाग्य की 6 अभिनेत्रियों की फ़ीस के बारे में में बताने जा रहे है जिनकी दमदार अभिनय से लाखो लोगो को अपना दीवाना बना लिया है, और ये अभिनेत्रियाँ अभिनय करने के लिए कितन फ़ीस लेती है  ।

1. सुप्रिया शुक्ला


सुप्रिया शुक्ला टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सीरियल में काम कर चुकी है और उनके द्वारा निभाए गए अभिनय को काफी लोगों द्वारा पसंद भी किया जाता है। अभिनेत्री सुप्रिया शुक्ला इस टीवी सीरियल में प्रज्ञा और उनकी बहनों की मां सरला रघुवीर के किरदार में नजर आ रही है। अगर हम इनकी फीस की बात करें तो यह एक एपिसोड के लिए 30 से 35 हजार का चार्ज कर करती है।

2. रूही चतुर्वेदी


सीरियल कुमकुम भाग्य में अभिनेत्री रूही चतुर्वेदी ने शेरलीन खुराना का रोल निभाया है, अगर हम इनकी फीस की बात करें तो यह इस टीवी सीरियल के 1 एपिसोड का 30 से 35 हजार रूपये तक चार्ज करती है।

3. शिखा सिंह


सीरियल कुमकुम भाग्य अभिनेत्री शिखा सिंह की सबसे पसंद की जाने वाली मुख्य अभिनेत्रियों में से एक है इन्होंने इस सीरियल के अंदर अभी की छोटी बहन आलिया का किरदार निभाया है। ये 1 एपिसोड में काम करने के लिए 35 से 40 हजार तक की फीस लेती है।

4. लीना जुमानी


सीरियल कुमकुम भाग्य का अभिनेत्री लीना जुमानी जाना माना चेहरा है। इन्होंने एक मुख्य अभिनेत्री के तौर पर अपना किरदार निभाया है लीना जुमानी सीरियल के अंदर तनुश्री मेहता उर्फ तनु का किरदार निभा रही है अगर हम इनकी फीस की बात करें तो यह एक एपिसोड के 35 से 40 हजार रूपये तक लेती है।

5. श्रद्धा आर्य


टीवी जगत की बेहतरीन और खूबसूरत अभिनेत्रियों में श्रद्धा आर्य भी अभिनय के शानो शौकत को लेकर टेलिविजन इंडस्ट्री की काफी मशहूर अभिनेत्री बन चुकी हैं। इन्होंने कुमकुम भाग्य सीरियल में प्रज्ञा की छोटी बहन का किरदार निभाया है। श्रद्धा आर्य एक एपिसोड के 55 से 60 हजार फीस लेती है

6. सृति झा


टीवी जगत फैमस सीरियल कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री श्रुति झा कुमकुम भाग्य सीरियल में प्रज्ञा के किरदार में नजर आ रही है सिरिअल में सृति झा का अभिनय काबिले तारीफ है। और यह दिखने में भी काफी खूबसूरत है अगर इनकी फीस की बात करें तो 1 एपिसोड के 45 से 50 हजार रूपये फीस लेती है।

credits: zimbio
ये है सीरियल “कुमकुम भाग्य” की 6 सबसे महंगी अभिनेत्रियां, नंबर 6 हैं सबकी फेवरेट! ये है सीरियल “कुमकुम भाग्य” की 6 सबसे महंगी अभिनेत्रियां, नंबर 6 हैं सबकी फेवरेट! Reviewed by bollykeeda on November 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement