Header Ad

Post AD Top

Advertisement

साउथ के 6 सुपरस्टार के 7 हैंडसम बेटे, नम्बर दो है मेगास्टार के बेटा!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के तरह आज  साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी बहुत फैमस हो चुकी है, और यहाँ के अभिनेता और अभिनेत्रिया भी बहुत फैमस हो चुके है, लेकिन आज हम आपको साउथ के 6 सुपरस्टार के 7 हैंडसम बेटे के बारे में बताएंगे, आईये जानते है इनके सुपर स्टार के बच्चो के बारे में!

1. जूनियर एन टी आर


70 के दशक के सुपरस्टार नंदामुरी हरिकृष्ण ने साउथ की कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है, बता दे नंदामुरी हरिकृष्ण के बेटे जूनियर एन.टी.आर आज अपने पिता से भी ज्यादा नाम कमा चुके है। आपकी जानकारी के लिए बता दे इसी साल जूनियर एन.टी.आर की फिल्म “अरविंद समेता वीरा राघवा” रिलीज़ होगी।

2. राम चरण तेजा


साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण अपने पिता की तरह ही हैंडसम और स्टाइलिश है। आपको बता दे लोग राम चरण के फैन इन्हे पावर मेगास्टार के नाम से भी जाने जाते है। इस साल राम चरण फिल्म रंगस्थलम में अभिनय करते देखे गए है।जो बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म रही।

3. नागा चैतन्य अक्किनेनी और अखिल अक्किनेनी


साउथ तथा बॉलीवुड में अभिनय करने वाले सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी के दो बेटे नागा चैतन्य अक्किनेनी और अखिल अक्किनेनी है। दोनों ही काफी हैंडसम और खूबसूरत दीखते है। बता दे आज दोनों ही साउथ फिल्मो में अपने अभिनय के लिए मशहूर है।

4. मार्क शंकर


साउथ के पावरस्टार पवन कल्याण के बेटे मार्क शंकर भी काफी खूबसूरत और हैंडसम है।फ़िलहाल मार्क शंकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे है ।

5. ध्रुव


तमिल सिनेमा के सुपरस्टार विक्रम के बेटे ध्रुव दिखने में अपने पिता की तरह हैंडसम और स्टाइलिश है। आपको बता दे ध्रुव जल्द तमिल सिनेमा में डेब्यू करने वाले है ।

6. गौतम


साउथ फिल्म इंडस्ट्री के  प्रिंस अभिनेता  महेश बाबू के बेटे गौतम अपने पिता की तरह बेहद खूबसूरत और हैंडसम दीखते है। गौतम फ़िलहाल अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे है।

credits: zimbio
साउथ के 6 सुपरस्टार के 7 हैंडसम बेटे, नम्बर दो है मेगास्टार के बेटा! साउथ के 6 सुपरस्टार के 7 हैंडसम बेटे, नम्बर दो है मेगास्टार के बेटा! Reviewed by bollykeeda on November 14, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement