Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये हैं बॉलीवुड स्टार्स की 6 ऐसी फोटो जिनमें उन्हें पहचानना हो जायेगा मुश्किल



बॉलीवुड स्टार जब भी कैमरे के सामने आते है तो बेहद संभलकर पेश आते है. वे हमेशा अपनी पब्लिक इमेज का बहुत ध्यान रखते है. मीडिया के सामने ये बेहद सोच समझकर पेश आते है और हमेशा कोई गलती करने से बचने की कोशिश करते है. लेकिन फिर भी इनकी निजी ज़िन्दगी की कुछ ऐसी तस्वीरें मीडिया में आ जाती है जो इनके पब्लिक अपीयरेंस से काफी अलग होती है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहे है. इन तस्वीरों में आप इन सुपरस्टार्स को आसानी से पहचान भी नहीं पाएंगे.

1.धम्रेन्द्र


सुपरस्टार धर्मेन्द्र की यह तस्वीर 50 साल से भी ज्यादा पुराणी है. तस्वीर देखने पर पहले ध्यान पगड़ी में बैठ व्यक्ति पर जाता है. जबकि धर्मेन्द्र इस तस्वीर में खड़े नजर आ रहे है.

2.शाहरुख़ खान


अब आप इस फोटो में ही देख लीजिये.इस फोटो में आपको साफ दिख रहा होगा की शाहरुख़ खान जैसा की एक वृद्ध इंसान है. दरअसल ये खुद शाहरुख़ खान ही है जिनके मेकअप के वक़्त ये तस्वीर ली गई थी.

3.बॉबी देओल


इस तस्वीर को देखकर कोई यह नहीं कह सकता है ये एक बॉलीवुड स्टार की तस्वीर है. इस तस्वीर में बोबी देओल बेहद आम आदमी की तरह नजर आ रहे है.

4. दीपिका पादुकोण


दीपिका आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है. लेकिन इस तस्वीर को देखकर कौन भला ये कह सकता है की ये तस्वीर एक सुपरस्टार की है. इस तस्वीर में दीपिका एक आम महिला की तरह नजर आ रही है.

5.अजय देवगन


अजय देवगन भले ही बॉलीवुड सुपरस्टार हो लेकिन वे बहुत आम ज़िन्दगी जीना पसंद करते है. वे कभी विवादों में नहीं आते. वे सबसे शांत एक्टर माने जाते है.  गौर से देखने के बाद आपको ये अहसास हो जायेगा कि ये कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन है जो अपने कंधे पर बकरी को बिठाये हुए हैं.

6. नाना पाटेकर


ये तस्वीर बॉलीवुड में सभी परम्परों को तोड़कर सुपरस्टार बनने वाले एक्टर नाना पाटेकर की है. इस तस्वीर को देखकर नाना को पहचानना बहुत मुश्किल काम है. इस तस्वीर में बिना बालों के नाना काफी डरवाने लग रहे है.

credits: zimbio
ये हैं बॉलीवुड स्टार्स की 6 ऐसी फोटो जिनमें उन्हें पहचानना हो जायेगा मुश्किल ये हैं बॉलीवुड स्टार्स की 6 ऐसी फोटो जिनमें उन्हें पहचानना हो जायेगा मुश्किल Reviewed by bollykeeda on November 09, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement