Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये हैं टीवी की 6 सबसे सुंदर अभिनेत्रियां, नंबर 5 के तो हैं करोड़ो दीवाने!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी खुबसूरत अभिनेत्रिया है, इनके लाखो करोड़ो फैन्स है जो इनके दीवाने है, लेकिन आज आपको फिल्म इंडस्ट्री की ही तरह टीवी इंडस्ट्री की सबसे खुबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है, जिनकी खूबसूरती देख कर आप भी उनके दीवाने हो जायेंगे, आईये जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में!

1. जैस्मिन भसीन


जैस्मिन टीवी जगत की सबसे खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है । इनका जन्म 28 जून 1990 में नई दिल्ली में हुआ। यह ‘वानम’ नामक एक तमिल फ़िल्म से अपने अभिनय की शुरूआत की। यह टशन-ए-इश्क़ सीरियल में मुख्य भूमिका में नजर आ चुकी हैं। कलर्स के पॉपुलर सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में सिंपल और संजीदा ‘टेनी’ का किरदार निभाने वाली जैसमीन भसीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

2. सृति झा


सृति झा ने अपने कैरियर की शुरुआत धूम मचाओ धूम नामक धारावाहिक से की जब इन्हें धूम मचाओ धूम नामक सीरियल में काम करने का मौका मिला तब श्रुति झा कॉलेज में पढ़ाई करती थी, सृति टीवी सीरियल्स में काम करती है। यह ‘कुमकुम भाग्य’ में प्रज्ञा का किरदार निभा रही है। प्रज्ञा के किरदार को दर्शक बहुत पसंद करते हैं।

3. शिवांगी जोशी


शिवांगी जोशी टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं।  आज के समय में स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का अभिनय कर रही है। शिवांगी “बेगुसराए” में “पूनम” की भूमिका और “बेंतेहा” में “आयत” की भूमिका के लिए जाना जाता हैं।

4. सुरभि ज्योति


सुरभि ज्योति टीवी की बेहद ही खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘कबूल है’ सीरियल से की थी। फिलहाल यह ‘नागिन 3’ में बेला का किरदार निभा रही है, जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। सुरभि को टीवी की सबसे पॉपुलर हिरोइंस में से एक माना जाता है. जिन्होंने ‘क़ुबूल है’, ‘इश्कबाज’ और ‘नागिन-3’ जैसे में अपनी एक्टिंग के दम पर चार चांद लगा दिया है

5. अदिति राठौड़


‘नामकरण’ में ‘अवनि’ के किरदार में नज़र आने वाली अदिति राठौड़ लाखों दर्शकों के दिलों पर अपना राज कर चुकी है। इनका अभिनय दर्शको द्वारा काफी पसंद किया गया। इसके अलावा यह ‘कुमकुम भाग्य’ में भी नजर आ चुकी है।’नामकरण’ सीरियल साल 2016 से चल रहा है। कहा जाता है कि इसकी कहानी महेश भट्ट की फिल्म ‘जख्म’ से प्रेरित है जो साल 1998 में रिलीज हुई थी।

6. हिना खान


हिना खान टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री है। हिना ‘ये रिश्ता क्या कहलता है’ में अक्षरा का किरदार निभा चुकी है। लेकिन कुछ साल बाद एक्ट्रेस ने ये शो छोड़ दिया था,2014 में उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए ‘दादासाहेब फाल्के पुरस्कार’ (Popular) से सम्मानित किया गया।

credits: zimbio
ये हैं टीवी की 6 सबसे सुंदर अभिनेत्रियां, नंबर 5 के तो हैं करोड़ो दीवाने! ये हैं टीवी की 6 सबसे सुंदर अभिनेत्रियां, नंबर 5 के तो हैं करोड़ो दीवाने! Reviewed by bollykeeda on November 09, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement