Header Ad

Post AD Top

Advertisement

लंदन से चुपचाप भारत आकर इरफान ने की शिव मंदिर पूजा, और इस वजह से वापस लंदन लोट गये!



बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान पिछले साल से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम के कैंसर होने के कारण इरफ़ान खान  अपना इलाज लंदन में करा रहे हैं। बॉलिवुड में इरफान के फैन्स पिछले काफी समय से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। अब कुछ ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि इरफान 2 दिन के लिए भारत आए थे।


हाल ही में अब खबरें आ रही हैं कि इरफान लंदन से दो दिनों के भारत आए थे। जानकारी के मुताबिक उन्होंने किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगने दी और अब वह वापिस लंदन लौट गए हैं। खबरों के मुताबिक इरफान दो दिनों के लिए नासिक में त्र्यंबकेश्वर स्थित शिव मंदिर आए थे। यहां उन्होंने पंडितों की मदद से पूजा और हवन किया।


खबरों की माने तो अभिनेता इरफान को अभी तक डॉक्टर्स ने क्लीनचिट नहीं दी है। ऐसे में उन्हें डॉक्टर की गाइडलाइन्स माननी होगी।  इरफान के पास ‘हिंदी मीडियम 2’ के अलावा उनके पास विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘सपना दीदी’ है। इस फिल्म में उनके अॉपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। इसके अलावा डायरेक्टर शूजित सरकार की ‘उधम सिंह’ की बायोपिक में भी इरफान नजर आएंगे। इरफान के फैंस उनके लिए लगातार दुआएं कर रहे हैं और जल्द भारत लौटने का इंतजार कर रहे हैं। अगले साल मार्च तक वो शूटिंग पर लौट सकते हैं।

credits: zimbio
लंदन से चुपचाप भारत आकर इरफान ने की शिव मंदिर पूजा, और इस वजह से वापस लंदन लोट गये! लंदन से चुपचाप भारत आकर इरफान ने की शिव मंदिर पूजा, और इस वजह से वापस लंदन लोट गये! Reviewed by bollykeeda on November 26, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement