Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पैसे आने के बाद इन्सान का रंग-रूप किस तरह से निखरने लगता, इन तस्वीरों देखकर हो जायेगा यकीन



दोस्तों बॉलीवुड में कई खुबसूरत अभिनेत्रीयाँ मौजूद है। जिनके लाखो दीवाने है, लेकिन एक समय था जब खुबसूरत दिखने वाली अभिनेत्रियाँ बड़ी ही अजीब दिखती थी, फिल्मो में आने के बाद इनके रूप रंग में बहुत बदलाऊ देखने को मिला है, आज ऐसा लगता है की सिर्फ पैसा ही वह चीज है जिससे इन्सान सुन्दरता और खूबसूरती को प्राप्त कर सकता है। आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरे दिखाने जा रहे है। जिनसे आप अंदाजा लगा सकते है की जब इन्सान के पास पैसा आता है तो उसका रंग रूप किस प्रकार निखरने लगता है।

1. काजोल


बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्री काजोल अपने समय की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक रह चुकी है लेकिन बॉलीवुड फिल्मो की शुरुआत में वह ज्यादा खूबसूरत दिखाई नहीं देती थी लेकिन अब वह बिलकुल ही बदल चुकी है।

2. रानी मुखर्जी


90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आज भले ही फिल्मो में कम नज़र आ रही हो लेकिन रानी मुखर्जी अपने समय की एक सफल अदाकारा रह चुकी है और उनके लाखो करोड़ो फैन्स है फिल्मो में आने से पहले रानी कुछ ऐसी ही दिखाई देती थी।

3. विद्या बालन


बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री विद्या बालन आज फिल्म इंडस्ट्री की फैमस अभिनेत्री है, डर्टी पिक्चर जैसी सुपरहिट फिल्मे देने वाली विद्या बालन कुछ वर्षो पहले विज्ञापन में दिखाई देती थी और काफी मोटा चश्मा पहनती थी। लेकिन आज वह सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है।

4. दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक है,उनकी खूबसूरती के लाखो दीवाने है लेकिन फिल्मो में आने से पहले कुछ ऐसी दिखाई देती थी और आज वह बिलकुल ही बदल गई है।

5. सोनाक्षी सिन्हा


बॉलीवुड के सुल्तान अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से मशहूर हुई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने काफी कम समय में ही अच्छी सफलता हासिल कर ली है। फिल्मो में आने से पहले वह काफी ओवरवेट हुआ करती थी और फिर उन्होंने फिल्मो के लिए अपना वजन कम किया। आज वे फिल्म इंडस्ट्री की खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है।

6. जरीन खान


बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस ज़रीन खान फिल्मो में आने से पहले काफी मोटी हुआ करती थी लेकिन फिल्मो में आने के लिए उन्होंने अपने फिगर पर काफी वर्क किया और आज वह इंडस्ट्री की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है।

credits: zimbio

पैसे आने के बाद इन्सान का रंग-रूप किस तरह से निखरने लगता, इन तस्वीरों देखकर हो जायेगा यकीन पैसे आने के बाद इन्सान का रंग-रूप किस तरह से निखरने लगता, इन तस्वीरों देखकर हो जायेगा यकीन Reviewed by bollykeeda on November 02, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement