Header Ad

Post AD Top

Advertisement

रणवीर सिंह के बाद अब ये मशहूर अभिनेता करेगा गर्लफ्रेंड से शादी, देखें रोमांटिक तस्वीरें!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खुबसूरत जोड़ी दीपिका-रणवीर के बाद प्रियंका-निक के बाद अब एक और कपल शादी करने की प्लानिंग कर रहा है। इस बात का खुलासा कॉफी विद करण के छठे सीजन में हुआ है। चलिए इस कपल के बारे में जानकारी देते हैं।


यह कपल कोई और नहीं बल्कि वरुण धवन हैं। उन्होंने शो में खुलासा किया कि वह नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं औऱ उनसे शादी करने का प्लान बना रहे हैं।


बॉलीवुड के डायरेक्टर करण जौहर ने वरुण से नताशा के साथ आउटिंग के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि आप दोनों ‘हैप्पी फ्रेंड’ की तरह लगते हैं, तो वहीं वरुण ने करण को सही करते हुए कहा- ‘हैप्पी कपल’। वरुण ने कहा, ‘मैं नताशा को डेट कर रहा हूं, हम कपल हैं।


मैं नताशा से शादी करने की प्लानिंग कर रहा हूं।’ लेकिन वरुण ने कभी भी नताशा संग रिलेशन पर खुलकर बात नहीं की थी।


इसके अलावा उन्हें कई बार एक दूसरे के साथ देखा भी गया था। लेकिन अब वरुण ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। बता दे की वरुण धवन फिल्म कलंक में नज़र आने वाले है, कलंक एक बड़ी फिल्म है जिसमे आलिया और वरुण के अलावा सुपरस्टार संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाले है।

credits: zimbio
रणवीर सिंह के बाद अब ये मशहूर अभिनेता करेगा गर्लफ्रेंड से शादी, देखें रोमांटिक तस्वीरें! रणवीर सिंह के बाद अब ये मशहूर अभिनेता करेगा गर्लफ्रेंड से शादी, देखें रोमांटिक तस्वीरें! Reviewed by bollykeeda on November 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement