Header Ad

Post AD Top

Advertisement

हिन्दू और क्रिश्चियन रीती-रिवाज से होगी प्रियंका चोपड़ा की शादी, इस शाही महल में तैयारियाँ शुरू



प्रियंका चोपड़ा और उनके अमेरिकी मंगेतर निक जोनस 2 दिसम्बर को शादी करने जा रहे है. रणवीर और दीपिका के बाद ये बॉलीवुड में इस साल दूसरी सबसे बड़ी शादी होगी. यह शादी बेहद ही खास होने जा रही है. दीपिका और अनुष्का ने इटली में शादी की है. लेकिन खबर है की प्रियंका भारत मे ही शादी करेंगी.


प्रियंका और निक की शादी शाही ठाठ भाट से होने वाली है. प्रियंका और निक की शादी का यह फंक्शन 30 नवम्बर से 2 दिसंबर यानी 3 दिनों तक चलेगा। खबर के अनुसार दोनों ने शादी राजस्थान के आलीशान होटल उम्मेद भवन पैलेस में होगी. यह होटल बेहद आलिशान है देश विदेश के कई बड़े सितारों की शादी यहाँ हो चुकी है.


फिलहाल प्रियंका अपनी एक फिल्म के शूट में बिजी है. प्रियंका 25-26 नवंबर को अपनी फिल्म का शूट खत्म करेंगी। 27 तारीख को वह एक चैरिटी इवेंट का हिस्सा बनेंगी और फिर 28 नवंबर को जोधपुर रवाना होंगी जिसके बाद शादी की सभी रस्में शुरु होंगी।


खबरें हैं कि शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी. 3 दिसम्बर को इसाई रीती रिवाज से इनकी शादी होगी.  दोनों सेरेमनी एक ही वेन्यू पर होगी। वहीं इस वीकेंड निक जोनस भी परिवार के साथ भारत आ सकते हैं. इतना ही नहीं निक संगीत में इंटरनेशनल और बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करेंगे.


निक मंगेतर प्रियंका के गाने गल्ला गुड़िया और पिंगा पर जबरदस्त डांस परफॉरमेंस देंगे. दोनों एक- साथ में स्पेशल परफॉर्मेंस भी देंगे। सूत्रों के मुताबिक, ब्राइडल आउटफिट को अबु जानी और संदीप खोसला डिजाइन करेंगे। वहीं क्रिश्चियन वेडिंग में प्रियंका Ralph Lauren का क्रिएशन पहनेंगी।

credits: zimbio
हिन्दू और क्रिश्चियन रीती-रिवाज से होगी प्रियंका चोपड़ा की शादी, इस शाही महल में तैयारियाँ शुरू हिन्दू और क्रिश्चियन रीती-रिवाज से होगी प्रियंका चोपड़ा की शादी, इस शाही महल में तैयारियाँ शुरू Reviewed by bollykeeda on November 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement