Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये हैं बॉलीवुड की 5 दारूबाज हीरोइनें,रातभर घर से रहती हैं बाहर ,सुबह लौटती हैं टुन होकर!



बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री चमक धमक भरी दुनिया है,यहाँ कुछ भी हो सकता है यहां किसी को समाज या दुनिया की कोई परवाह नहीं होती चाहे कोई कुछ भी कहे। बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां  शराबी का रोल बखूबी निभाती हैं। लेकिन आज आपको बॉलीवुड की हीरोइनें रियल लाइफ में भी बहुत शराब पीती हैं। आईये जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में!

1. मीना कुमारी


अपने जामने की सुपर स्टार अभिनेत्री मीना कुमारी की खूबसूरती और अभिनय के लाखो दीवाने थे, लेकिन आपको बता दे की निजी जिंदगी में में मीना कुमारी बहुत शराब पीती थी, और इसी वजह से ही उनकी मौत भी हुई थी।

2. राखी


रण-अर्जुन फ‍िल्‍म में सलमान खान-शाहरुख खान का रोल न‍िभाने वाली राखी गुलजार को तो आप भूले नहीं होंगे। जाने-माने निर्देशक-गीतकार गुलज़ार और अभिनेत्री राखी ने 15 मई 1973 को शादी की थी, आप जानते हैं कि राखी को शराब को बुरी लत है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राखी को शराब पीने की बुरी लत प्यार में दिल टूटने के कारण लगी।

3. अमिषा पटेल


सुपरहिट फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड में अपना कदम रखकर काफी सफलता हासिल करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल अपने नीजी ज़िंदगी में कई बार अपने कपड़ों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इतना ही नहीं कई बार तो उनके पीने के बाद उनकी बुरी दशा भी मीडिया में छाई रही। और ये ज्यादातर शराब में डूबी रहती है।

4. सुष्मिता सेन


बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का इसके बारे में सुष्मिता सेन  शराब की आदी हैं, सुष्मिता का  मानना को पार्टीज में कई बार अल्कोहल लेते हैं स्पोर्ट किया जा चुका है।

5. मनिषा कोइराला


फिल्म संजू में संजय दत्त की मान नर्गिस के रोल मे नज़र आई अभिनेत्री मनीष कोइराला भी शराब की आदि है, कुछ समय पहले कैंसर से ख़ुद को बचाने वाली मनिषा कोइराला शराब के लत में इतनी फंस चुकी थीं कि उन्हें कई तरह की बीमारियों ने घेरा था। शादी के बाद रिश्ता भी टूट गया। मनिषा कोइराला शराब के चक्कर में अपनी स्किन भी खराब कर चुकी हैं।

credits: zimbio

ये हैं बॉलीवुड की 5 दारूबाज हीरोइनें,रातभर घर से रहती हैं बाहर ,सुबह लौटती हैं टुन होकर! ये हैं बॉलीवुड की 5 दारूबाज हीरोइनें,रातभर घर से रहती हैं बाहर ,सुबह लौटती हैं टुन होकर! Reviewed by bollykeeda on November 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement