Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ईशा देओल ही नहीं इन हीरोइनों का भी बॉलीवुड में रहा है छोटा सफर, एक तो कई बड़े सितारों के साथ कर चुकी है काम



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल और दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र की खूबसूरत बेटी अभिनेत्री ईशा देओल फिल्मी दुनिया में अपने माता पिता और अपने भाइयो की तरह मुकाम हासिल नहीं कर सकीं, बहुत ही कम समय में ईशा का फ़िल्मी करियर खत्म हो गया और शादी कर अपना घर बसा लिया, ईशा देओल की तरह बॉलीवुड में कई अभिनेत्रिया है जिनका फ़िल्मी करियर जल्द ही खत्म हो गया। आईये जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में जिनका करियर बॉलीवुड में काफी छोटा रहा है। जो की जल्द ही खत्म हो गया।

1. ईशा देओल


अभिनेत्री ईशा ने साल 2002 में आई फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से अपने करियर की शुरुआत की थी । इसके बाद उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘धूम’ में भी काम किया था। उन्हें आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म ‘किल देम यंग’ में देखा था।  उन्होंने साल 2012 में भरत तख्तानी से शादी की थी। बता दें कि साल 2018 में वह फिल्म ‘केकवॉक’ में नजर आने वाली हैं।

2. नम्रता शिरोडकर


बता दें कि नम्रता शिरोडकर ने साल 1998 में फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। 6 साल बाद ही साल 2004 में उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘रोक सको तो रोक लो’ में एक नरेटर की भूमिका में देखा गया था। बता दें कि उन्होंने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से शादी कर घर बसा लिया है। अब वे अपने पति और बच्चो के साथ समय बिताती है।

3. शमिता शेट्टी


बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी ने साल 2000 में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। शमिता का भी फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा और ज्यादातर फिल्मों में उन्हें साइड रोल में ही देखा गया। बता दें कि साल 2007 में उन्हें फिल्म ‘हरी पुत्तर’ में देखा गया था। इसके 9 साल बाद वह तमिल और कन्नड़ फिल्मों में नजर आने लगीं। फिलहाल वे बड़े परदे से दूर है।

4. आसिन


बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘गजनी’ से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस आसिन की। आसिन तमिल की सुपरहिट एक्ट्रेस रही हैं। लेकिन साल 2015 में ‘ऑल इज वेल’ उनकी आखिरी फिल्म थी। साल 2016 में उन्होंने माइक्रोमैक्स कंपनी के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी कर ली। असिन राहुल की एक बेटी भी है।

5. ट्विंकल खन्ना


साल 1995 में मेगाब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बरसात’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन 6 साल के अंदर ही उनका करियर खत्म हो गया। उन्हें आखिरी बार साल 2001 में फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ में देखा गया था। उन्होंने साल 2001 में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से शादी करने के बाद फिल्मों से किनारा कर लिया था।

6. आयशा टाकिया


बता दें कि साल 2004 में फिल्म ‘टार्जन दा वंडर कार’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आयशा कई हिट फिल्मों में नजर आई है जिनमें सलमान के साथ फिल्म ‘वॉन्टेड’ में भी उन्हें देखा गया है। उन्हें साल 2011 में आई फिल्म ‘मोड़’ में आखिरी बार देखा गया था। बता दें कि वह साल 2009 में फरहान आजमी से शादी कर सेटल हो गईं। इनका एक बेटा है।

7. किम शर्मा


किम शर्मा का फिल्मी करियर सबसे ज्यादा फ्लॉप रहा है। उनकी ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिससे उन्हें बॉलीवुड में कोई पहचान मिली हो। हां, लेकिन साल 2000 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मोहब्बतें’ में उन्हें साइड रोल में देखा गया था। बता दें कि फिल्म ‘मोहब्बतें’ ही उनकी डेब्यू फिल्म थी। इसके बाद साल 2006 में उन्हे आखिरी बार ‘जिंदगी रॉक्स’ में देखा गया था। बता दें उन्होंने अली पंजाबी के साथ साल 2010 में शादी रचा ली थी। लेकिन कुछ सालो बाद किम ने अपने पति से तलाक ले लिया था और फिलहाल वे सिंगल है। लेकिन खबरों की माने तो किम अभिनेता हर्षवर्धन को डेट कर रही है।

8. ग्रेसी सिंह


साल 1999 से अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाली एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह को साल 2001 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘लगान’ से जाना जाता है। ग्रेसी को अजय देवगन की ‘गंगाजल’ जैसी फिल्म में भी देखा गया है। ग्रेसी ने हिंदी के अलावा तेलुगू, पंजाबी, बंगाली और मराठी सिनेमा भी काम किया है। वह साल 2013 में फिल्म ‘ब्लू माउंटेन’ में आखिरी बार दिखी थीं। इसके बाद वह साल 2015 से 2017 तक टीवी सीरियल ‘संतोषी मां’ में नजर आईं।

9. अमृता राव


बॉलीवुड की सीधी साधी एक्ट्रेस अमृता राव ने साल 2002 में फिल्म ‘अब के बरस’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। लेकिन उन्हें असल पहचान साल 2006 में आई सुपरहिट फिल्म ‘विवाह’ से मिली थी। हालांकि साल 2004 में फिल्म ‘मैं हूं ना’ में भी उन्हें देखा गया था। अमृता ने सुपरहिट फिल्म ‘मस्ती’ में भी काम किया। बता दें कि वह आखिरी बार साल 2013 में आई फिल्म ‘सत्याग्रह’ में नजर आई थीं। साल 2016 में अपने ब्वॉयफ्रेंड अनमोल के साथ उन्होंने शादी कर घर बसा लिया।

credits: zimbio
ईशा देओल ही नहीं इन हीरोइनों का भी बॉलीवुड में रहा है छोटा सफर, एक तो कई बड़े सितारों के साथ कर चुकी है काम ईशा देओल ही नहीं इन हीरोइनों का भी बॉलीवुड में रहा है छोटा सफर, एक तो कई बड़े सितारों के साथ कर चुकी है काम Reviewed by bollykeeda on November 04, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement