Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड सितारों की बहनों से शादी करके मशहूर हुए हैं ये लोग, देखे तस्वीरे!



1.निखिल नंदा


दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे ज्यादा प्रसिद्ध अभिनेताओ में से एक है, बता दे की अमिताभ बच्चन के दो बच्चे है एक बेटा और बेटी। बेटा अभिषेक एक अभिनेता है और इनकी बेटी जिसका नाम श्वेता है। श्वेता की शादी बिजनेसमैन निखिल नंदा से हुई है। अब देखिए हम यहां निखिल नंदा की बात क्यों कर रहे हैं क्योंकि वो अमिताभ बच्चन की बेटी के पति हैं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि श्वेता से शादी करके ही निखिल मशहूर हुए हैं। इसी तरह बॉलीवुड में कई ऐसे लोग हुये हैं जिन्होंने बॉलीवुड सितारों की बहनों से शादी की और मशहूर हो गए। ऐसे ही लोगों के बारे में हम अपको बताने जा रहे हैं।

2. आयुष शर्मा


बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की वेसे तो दो बहाने है लेकिन उनकी गोद  ली हुई बहन अर्पिता खान से सलमान खान बहुत प्यार करते है और उनकी शादी आयुष शर्मा से हुई हई  है आयुष शर्मा एक बिजनेसमैन थे और अब फ़िल्म ‘लव रात्रि’ से बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रहे हैं। अगर आयुष शर्मा, सलमान खान की बहन अर्पिता के पति न होते तो वो शायद ही इस मुकाम तक पहुंच पाते।

3. भरत साहनी


भरत साहनी पेशे से एक गारमेंट एक्सपोर्टर हैं। इनके मशहूर होने के कारण इनका बिजनेस नहीं बल्कि रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा से शादी करना है। भरत साहनी ने रिद्धिमा कपूर से साल 2005 में शादी की थी। कपूर खानदान की बेटियों ने बॉलीवुड पर राज किया है या यह कहे कि राज कर रही हैं। ऐसे में रणबीर कपूर की बहन ने बॉलीवुड की जगह दूसरी इंडस्ट्री में अपनी काबिलियत का झण्डा गाड़ा हैं। इनका नाम रिद्धिमा कपूर साहनी हैं। रिद्धिमा ने फैशन डिजाइनिंग में अपना नाम कमाया।


4. वैभव वोरा 


बॉलीवुड के अभिनेता सनी देओल की सौतेली बहन अहाना देओल के पति वैभव वोरा हैं जो पेशे से एक व्यापारी हैं। उनके बारे में भी आज हम अगर यहाँ बात कर रहे हैं तो सिर्फ और सिर्फ देओल परिवार से कनेक्शन होने की वजह से। सनी देओल जैसे महान अभिनेता से रिश्ता होने की वजह से ही वो इतने फेमस हुए हैं

credits: zimbio
बॉलीवुड सितारों की बहनों से शादी करके मशहूर हुए हैं ये लोग, देखे तस्वीरे! बॉलीवुड सितारों की बहनों से शादी करके मशहूर हुए हैं ये लोग, देखे तस्वीरे! Reviewed by bollykeeda on November 26, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement