Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन सितारों ने अपने प्यार के लिए नहीं देखी एक दूसरे की उम्र, तोड़ दी उम्र की दिवार और एक हो गये!



दोस्तों जब किसी से प्यार हो जाता है तो फिर उन प्यार करने वालो की दुनिया ही अलग हो जाती है,  कहा जाता है कि जब प्यार होता है तो किसी भी फासले को खुद ही भर देता है। प्यार ऐसी चीज है जिसके बीच में किसी भी तरह की दीवार कायम नहीं की जा सकती।चाहे वह दूरी की दीवार हो या फिर उम्र की दीवार। इंसान को कब किससे कहाँ प्यार हो जाए इसके इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। टीवी की कुछ जोड़ियां ऐसी ही हैं जिनके बीच ना उम्र का कोई फासला है। और ना ही दूरी का, बस मन में एक दूसरे के लिए प्यार है।

1. अनस रशीद  और हिना


टीवी इंडस्ट्री के एक और अभिनेता अनस रशीद ने भी पिछले साल अपने से 14 साल छोटी हिना से शादी की है। हिना और अनस की जोड़ी को देखकर कहीं से नहीं लगता है कि इस जोड़ी के बीच में उम्र का कोई फासला मायने रखता है। 38 साल के टीवी एक्टर अनस राशिद ने 24 साल की हिना इकबाल से शादी कर ली है।

2. निकितिन धीर और कृतिका सेंगर


कृतिका ने 2014 में निकितिन धीर से शादी की थी। इस समय कृतिका सीरियल कसम तेरे प्यार की में नजर आ रही है,कृतिका से 7 साल बड़े है।इन दोनों के बीच में इंडस्ट्री का फासला तो है ही साथ ही उम्र का फासला भी कम नहीं है, लेकिन उन्होंने बता दिया कि जब प्यार होता है तो उसमें किसी फासले की जगह नहीं होती है।

3. किश्वर मर्चेंट और सुयश राय


बिग बॉस 9 में अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस किश्‍वर मर्चेंट ने इस सीजन में काफी सुर्खियां बटौरी थीं। बिग बॉस के घर से निकलकर इस जोड़ी ने साल 2016 में शादी कर ली थी। सुयश राय का  किश्वर जहां 37 साल की है वही उनके पति सुयश राय 29 साल के ही है। दोनों ने उम्र के फासले को बहुत पीछे छोड़ दिया है।

4. गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी


गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी, जिनके बीच इतना बड़ा फासला है लेकिन दोनों के बीच का प्यार इस फासले को पार कर गया है। बता दें कि गौतम जहां 40 वर्ष के हैं वहीं उनकी पत्नी मात्र 26 वर्ष की हैं।

credits: zimbio
इन सितारों ने अपने प्यार के लिए नहीं देखी एक दूसरे की उम्र, तोड़ दी उम्र की दिवार और एक हो गये! इन सितारों ने अपने प्यार के लिए नहीं देखी एक दूसरे की उम्र, तोड़ दी उम्र की दिवार और एक हो गये! Reviewed by bollykeeda on November 09, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement