Header Ad

Post AD Top

Advertisement

डेब्यू फिल्म में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले बॉलीवुड के 5 स्टार्स, नम्बर 4 को मिली है 1 करोड़ की फ़ीस!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हर साल कोई न कोई नया चेहरा सामने आता है, जो ये उमीद लेकर आता है की वो फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बना लेगा, इनमे कई बड़े सितारों के बच्चे या उनसे जुड़े लोग के बच्चे भी होते है। दोस्तों फिल्म जगत में कई ऐसे सितारे रहे है जिन्हें अपनी डेब्यू फिल्म में बहुत कम फ़ीस मिल थी,लेकिन आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जिन्हें अपनी पहली फिल्म में ही बहुत ज्यादा फिस मिली है, आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

1. मुस्तफा बर्मावाला


बॉलीवुड के फैमस जोड़ी अब्बास मस्तान की फिल्म ‘मशीन’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर ‘मुस्तफा बर्मावाला’ की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस और असफल रही। लेकिन फीस के मामले मुस्तफा बर्मावाला पांचवे स्थान पर है। इन्हे इस फिल्म के लिए 30 लाख रूपए की फीस मिली है। लेकिन ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी।

2. जाह्नवी कपूर


बॉलीवुड फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली दिव्यगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को लोगो ने बहुत पसंद किया है । बता दे की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के लिए जाह्नवी कपूर ने 50 लाख की फीस ली है।

3. सारा अली खान


बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान  हाल ही में अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू कर किया  है। डेब्यू से पहले सारा अली खान दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ में भी काम कर रही है। बता दे सारा अली खान डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए 50 लाख की फीस ले रही है।

4. करण देओल


बॉलीवुड के एक्शन हीरो अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल अगले साल बॉलीवुड की रोमांटिक फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से डेब्यू कर रहे है। इस फिल्म को सनी देओल डायरेक्ट कर रहे है। आपको बता दे करण देओल इस फिल्म के लिए 1 करोड़ रूपए की फीस ले रहे है।

5. अहान शेट्टी


बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से डेब्यू कर रहे है। बता दे अहान शेट्टी तेलुगु फिल्म ‘आर एक्स 100’ की रीमेक से बॉलीवुड में साल 2019 में डेब्यू कर रहे है। सुनने में आ रहा है की अहान इस फिल्म के लिए 50 लाख की फीस ले रहे है।

credits: zimbio
डेब्यू फिल्म में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले बॉलीवुड के 5 स्टार्स, नम्बर 4 को मिली है 1 करोड़ की फ़ीस! डेब्यू फिल्म में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले बॉलीवुड के 5 स्टार्स, नम्बर 4 को मिली है 1 करोड़ की फ़ीस! Reviewed by bollykeeda on December 20, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement