Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस के डर्टी सीक्रेट जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप, देखें तस्वीरें



बॉलीवुड सितारों की पब्लिक लाइफ से तो हर कोई वाकिफ होता है. लेकिन इनके फैन्स चाहते है की वे अपने चहेते सितारे से जुडी हर छोटी से छोटी निजी बात भी जान सके. कई बार ये सितारे भी किसी इंटरव्यू में अपने से जुडी निजी बाते अपने फैन्स से शेयर कर लेते है. आज हम आपको इन सितारों के कुछ ऐसे ही डर्टी सीक्रेट्स बताने जा रहे है. जिन्हें जानकार आप हैरान रह जायेंगे. एक आम आदमी की तरह इन सितारों के भी कुछ खवाहिश या डर्टी सीक्रेट है जो इन्हें एक आम ज़िन्दगी से जोड़ते है. आज हम ऐसी ही कुछ निजी बाते आपसे शेयर कर रहे है जो ये सितारे खुद कई बार कबूल कर चुके है.

1 . अनुष्का शर्मा


अनुष्का बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से है. विराट कोहली से शादी के बाद इनकी लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ गई है. इन्हें फिल्मो में देखकर लगता है की ये बहुत कोमल दिल की महिला है. पर ऐसा नहीं हैं। बताया जाता हैं की, असल लाइफ में वह कठोर दिल की महिला हैं। जो अपने स्टाफ और साथ में काम करने वालों से अच्छे से पेश नहीं आती हैं।

2 . करीना कपूर


करीना की पब्लिक लाइफ से तो हर कोई वाकिफ है. ये शादी के बाद भी लगातार फिल्मो में काम कर रही है. लेकिन इन्हें अपने फेमस होने का गुरुर भी कम नही है. ये भी रियल लाइफ में अपने साथ काम करने वाले लोगों को जरा जरा सी बात पर धमकाती रहती हैं। जिनके इस काम के बारे में आज तक कोई नहीं जान पाया हैं।

3 .कैटरीना कैफ


विदेशी मूल की इस एक्ट्रेस को बॉलीवुड में इतना ही प्यार दिया है जितना हमारे देश की एक्ट्रेस को मिला है. कैटरिना सलमान के साथ अपने संबंधों को लेकर भी कैफ चर्चा में रहती है.  जिस समय रणबीर उन्हें डेट कर रहे थे। तब उन्हें कटरीना ने अपने माता पिता और उनके गुजरे दिन और पास्ट के बारे में बताया था। जिसके बाद से ही रणबीर ने उनसे नाता तोड़ दिया था। कैटरिना के मातापिता के झगड़ों की वजह से उनका पास्ट बहुत था।

4 . नेहा धूपिया


नेहा धूपिया कुछ समय बॉलीवुड में काम करने के बाद गायब सी हो गई लेकिन इसी साल शादी करने के बाद वे एक बार फिर चर्चाः में आ गई थी. इन्होने इसी साल अंगद बेदी से शादी की थी जो खुद भी एक एक्टर है. लेकिन उससे पहले वह अंगद के बच्चे की मां बनने वाली थी। जिस बारे आज कई लोग जान भी गए हैं।

5 . अमीषा पटेल


इन्होने अपनी पहली ही फिल्म से धमाकेदार एंट्री ली थी. लेकिन ये सफलता को हजम नही कर पाई.  अच्छी फिल्मो में काम करने के बाद ज्यादा शराब पीने लगी थी। बताया जाता हैं की, उसी हरकत की वजह से अमीषा को उनके ही मातापिता ने धक्के मार घर से भगा दिया था। जिसके बाद अमीषा ने अपने ही मातापिता पर केस दर्ज कर दिया था।

credits: zimbio
इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस के डर्टी सीक्रेट जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप, देखें तस्वीरें इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस के डर्टी सीक्रेट जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on December 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement