Header Ad

Post AD Top

Advertisement

असल जिंदगी में भारतीय पहनावे को बढ़ावा दे रही है टीवी कि ये 5 एक्ट्रेस!



दोस्तों फैशन से भारी इस दुनिया में बहुत से लोगो फैशनेबल ड्रेस पहनना पसंद करते है और खासकर सेलिब्रिटी जो अपनी और आकर्षित करने के लिए बहुत ही छोटे किस्म के कपड़े पहनती है। साथ उन्हें अपने निजी ज़िन्दगी में काफी पसंद भी करती है लेकिन आज आपको 5 एक्ट्रेस के बारे में बता रहे है। वो ऐसी कपड़ो से बिलकुल करती है नफ़रत देती है भारती पहनावे को बढ़ावा तो चलिए देखते है।

1. अदिति भाटिया


टीवी की जानी मानी अभिनेत्री अदिति टीवी में दीये गए नाम रूही से काफी मशहूर है बात कि जाये इनके पहनावे कि तो इनका कहना है कि इन्हे भारतीय नारी कि तरह साड़ी पहनना काफी पसंद है।

2. सृति झा


ज़ी टीवी के फैमस शो ये है मोहब्बते की अभिनेत्री  सृति झा को आप हमेशा से ही साड़ी में देखते आ रहे है इनका कहना है की उन्हें शोर्ट ड्रेस ज्यादा पसंद नही आते, इस वजह से वो साड़ी ही पहनना ज़्यादा पसंद करती है।

3. अलीशा पवार


अभिनेत्री अलीशा ने कपड़ो के बारे में बहुत अच्छी बात कि है कहा है कि में नफ़रत करती हु ऐसी पहनावे से जिसमे कोई लड़की साफ नहीं है।

4. कृतिका सेंगर


कृतिका इस समय टीवी दुनिया से दूर है लेकिन ख़बर आई है कि यह किसी खास शो के इंतज़ार में जैसा कि बाकी अभिनेत्री को भारतीय पहनावा पसंद है इनकी गिनती भी उसी में शामिल है।

5. परिधि शर्मा


जोधा अकबर जैसे हिट शो में काम कर चुकी परिधि को भी आप सभी ने छोटे कपड़ो में अबतक बिलकुल भी नहीं देखा होगा। परिधि भी भारतीय पहनावा ही पसंद करती है।

credits: zimbio

असल जिंदगी में भारतीय पहनावे को बढ़ावा दे रही है टीवी कि ये 5 एक्ट्रेस! असल जिंदगी में भारतीय पहनावे को बढ़ावा दे रही है टीवी कि ये 5 एक्ट्रेस! Reviewed by bollykeeda on December 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement