Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये 5 तस्वीरें साफ बयां करती है कि सलमान की फैमिली कैटरीना को बनाना चाहती है बहू!



दोस्तों बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान वेसे तो कई खुबसूरत अभिनत्रियो के साथ काम किया है और कई अभिनेत्रियो के साथ उनका नाम भी जुड़ चूका है लेकिन सलमान  और कैटरीना कैफ को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा हुई है। बता दे कि कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी एक साथ देखना हर कोई बहुत ही पसंद करता है फिल्मों में तो यह दोनों की जोड़ी धूम मचाती है।लेकिन रियल लाइफ में भी सलमान और कैटरीना को एक साथ देखना हर कोई चाहता है।


आपको बात दे की दबंग खान कैटरीना को बहुत पसंद करते हैं और वह उन्हें अपनी अच्छी दोस्त मानते हैं। लेकिन बता दे कि सलमान के साथ साथ सलमान खान की फैमिली भी कैटरीना को बहुत पसंद करते हैं। इस तस्वीर में सलमान खान की मां सलमा खान और कैटरीना एक साथ नजर आ रहे हैं।  दोनों ने एक दूसरे को बड़े प्यार से गले लगाया है, कटरीना को सलमा खान कितना पसंद करती है। बता दे कि साथ ही कैटरीना कैफ भी सलमा खान की बहुत इज्जत करती है और उन्हें बहुत ही प्यार करती है।


आपको बता दे की सलमान की माँ ही नही कैटरीना को अपने घर की बहू बनाना चाहती ही है। साथ ही सलीम खान भी कैटरीना को अपनी बहू के रूप में देखना चाहते हैं और यह हमें इस तस्वीर से साफ मालूम होता है। जी हां यह तस्वीर में हमें कैटरीना कैफ सलमान खान के पिताजी सलीम खान के साथ नजर आ रही है। बता दे कि सलीम खान को भी कैटरीना बहुत ही अच्छी लगती है।


इसके अलावा सलमान खान की बहने भी कैटरिना कैफ को बहुत पंसद करती है,  बता दें कि अलवीरा खान को कैटरीना के साथ कई बार देखा जा चुका है और यह दोनों एक अच्छे दोस्त की तरह एक साथ रहती है। लेकिन अलवीरा कैटरीना को अपनी भाभी बनाना चाहती है। क्योंकि कैटरीना को बहुत ही पसंद करती है अलवीरा और यह बयां खुद तस्वीर ही करती है।


इस तस्वीर में कैटरीना कैफ सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता के साथ नजर आ रही है। जितनी लाडली सलमान खान को अर्पिता है उतना ही प्यार कटरीना भी अर्पिता को करती हैं। अर्पिता भी कैटरीना को बहुत ही पसंद करती है और उनसे बहुत प्यार भी करती है। अर्पिता भी यही चाहती है कि कैटरीना उनकी भाभी बने। आपको बता दे की जल्द ही सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म भारत में नज़र आने वाले है।

credits: zimbio
ये 5 तस्वीरें साफ बयां करती है कि सलमान की फैमिली कैटरीना को बनाना चाहती है बहू! ये 5 तस्वीरें साफ बयां करती है कि सलमान की फैमिली कैटरीना को बनाना चाहती है बहू! Reviewed by bollykeeda on December 27, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement