Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कैमरा के सामने फूट फूटकर रोये ये 5 सितारे, वजह जान आप भी चौक जायेंगे



दोस्तों फिल्मों और टीवी सिरिल्स में बड़े बड़े सितारों को आपने रोते हुए देखा ही होगा , लेकिन ऐसा मौका कम ही होता है जब सितारों को असल जिंदगी में रोते हुए नज़र आते है और वो भी सबके सामने। आज हम आपको ऐसे 5 सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कैमरा के सामने फूट फूटकर रोये थे। आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

1. जया बच्चन


जया बच्चन भी बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है, सन 2012 में हुए दिल्ली गैंग रेप ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था, उसी समय जब सितारों ने रेप के खिलाफ अपनी आवाज़ उठाई तब मीडिया के सामने जया बच्चन फूट फूटकर रो पड़ीं।

2. माधुरी दीक्षित


बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री माधुरी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में माधुरी दीक्षित जिंदगी के बारे में अपनी राय देते देते भावुक हो गयीं और कैमरा के सामने ही रो पड़ीं।

3. रानी मुखर्जी


बॉलीवुड की क्यूट और खुबसूरत अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने अभी अपनी फिल्मो में रोने के सीन दिए लेकिन उनके ससुर यश चोपड़ा की याद में एक इवेंट हुआ जहाँ बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी काफी भावुक हो गयीं थी, उन्होंने खुद को संभालने की काफी कोशिश की लेकिन वो आखिर में रो ही पड़ीं।

4. शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड की सबसे फिट और खुबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी आपने कई बार फिल्मो में रोते हुए देखा होगा लेकिन जब इन्होंने विदेश जाकर ‘बिग ब्रदर’ रियलिटी शो को जीता है, जीतने के बाद जब उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की तब ख़ुशी की वजह से वो रो पड़ीं थी।

5. सलमान खान


बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान को आपने कई बार फिल्मो में इमोशनल होते देखा होगा लेकिन सूरज बड़जात्या के भाई रजत बड़जात्या सलमान के बहुत अच्छे दोस्त थे और जब सलमान उनके अंतिम संस्कार में पहुंचे तो काफी भावुक हो गए, सलमान काफी देर तक रोते रहे थे।

credits: zimbio

कैमरा के सामने फूट फूटकर रोये ये 5 सितारे, वजह जान आप भी चौक जायेंगे कैमरा के सामने फूट फूटकर रोये ये 5 सितारे, वजह जान आप भी चौक जायेंगे Reviewed by bollykeeda on December 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement