Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये हैं बॉलीवुड की 6 कुंवारी एक्ट्रेसेस, नंबर 3 बहुत ही जल्द करने वाली है शादी!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़ी बड़ी और खुबसूरत अभिनेत्रियो ने इस साल शादी कर अपना घर बसा लिया है, और कुछ अभिनेत्रियाँ शादी करने की तैयारी में लगी हुई है, लेकिन ऐसे में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है जो अब तक कंवारी है, आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे में!

1. आलिया भट्ट


अभिनेत्री आलिया भट्ट बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी हे। आलिया भट्ट के लाखो लोग दीवाने  है, आलिया आज फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी है, और कई अभिनेताओ के साथ उनका नाम जुड़ चूका है, फिलहाल वे  कुवारी है।

2. दिशा पटानी


दिशा पटानी ने बॉलीवुड की कई सारी फिल्मो में काम किया हे उनमे एम् एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी और बागी 2 जैसी फिल्मो में काम किया है । दिशा दिखने में बहुत खुबसूरत और हॉट है। दिशा का नाम उनके बाघी को- एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ जुड़ चूका है, लेकिन फिलहाल वे कंवारी है।

3. कैटरीना कैफ


बॉलीवुड की चिकनी चमेली अभिनेत्री कैटरिना कैफ बॉलीवुड की खुबसूरत और फैमस अभिनेत्रियो में से एक है। और इन्होने काफी सारी फिल्मो में काम किया हे। कैटरिना का नाम कई अभिनेताओ के साथ जुड़ चूका है लेकिन वे भी कुवारी हे।

4. श्रद्धा कपूर


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड में तीन पत्ती से डेब्यू किया था। और आज फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी है। बता दे की श्रद्धा का नाम भी कई अभिनेताओ के साथ जुड़ चूका है लेकिन फिर भी उनकी किसी के साथ बात नही बन पाई और यह अभी तक कुवारी हे।

5. परिणीति चोपड़ा


बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीती चोपड़ा ने  हे। अपने कॅरिअर की शुरुआत अर्जुन कपूर के साथ इशकजादे फिल्म से की थी। जो की लोगो को काफी पसंद आई थी, परिणीती कई अभिनेताओ के साथ काम कर चुकी है, लेकिन आज भी कुवारी है।

6. जैकलीन फर्नांडिस


बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है और यह देखनी में भी बहुत ही सुन्दर हे। जैकलीन का नाम कई सितारों के साथ जुड़ चूका है लेकिन अभी तक कुवारी हे।

credits: zimbio
ये हैं बॉलीवुड की 6 कुंवारी एक्ट्रेसेस, नंबर 3 बहुत ही जल्द करने वाली है शादी! ये हैं बॉलीवुड की 6 कुंवारी एक्ट्रेसेस, नंबर 3 बहुत ही जल्द करने वाली है शादी! Reviewed by bollykeeda on December 24, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement