Header Ad

Post AD Top

Advertisement

खुद के दम पर करोड़पति बने ये 7 बॉलीवुड स्टार्स, नम्बर 7 है 5177 करोड़ की सम्पति का मालिक!



दोस्तों फिल्म जगत में आज के समय में कई जाने माने अभिनेता है, जिन्होंने अपने अभिनय से लाखो करोड़ो लोगो के दिलो को जित लिया है, साथ ही इन सितारों ने अपनी मेहनत करके आज करोड़ो की सम्पति के मालिक बन चुके है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन 7 स्टार्स के बारे में बताएंगे जो खुद के दम पर करोड़पति बने है। आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

1. नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी


बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार में से नवाज़ुद्दीन फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता बन चुके है,  शुरुआती करियर में कई छोटे-छोटे रोल निभाने वाले स्टार आज नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी बॉलीवुड के सफल  में से एक है। खुद के दम पर आज नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है। एक फिल्म के लिए नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी करोड़ो की फीस लेते है।

2. जैकी श्रॉफ


अपने ज़माने के जाने माने अभिनेता जैकी श्रॉफ ने खुद के दम पर बॉलीवुड में अपनी स्थान हासिल कर करोड़पति बने है। आज के समय में जैकी श्रॉफ बॉलीवुड से साउथ की फिल्मों में काम कर करोड़ो की कमाई करते है। आज की तारीख में जैकी श्रॉफ करोड़ो की सम्पति के मालिक है।

3. सुनील शेट्टी


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अन्ना के नाम से फैमस अभिनेता सुनील शेट्टी ने साल 1992 की फिल्म ‘बलवान’ से डेब्यू  किया था, इस फिल्म के बाद उन्होंने कई हिट फिल्मो में काम किया है, आज सुपरस्टार सुनील शेट्टी खुद के दम पर करोड़पति बने है। फ़िलहाल फिल्मों से दूर है लेकिन फिर करोड़ो की कमाई कर रहे है।

4. कपिल शर्मा


कॉमेडी से करियर की शुरुआत करने वाले कपिल शर्मा का बॉलीवुड करियर भी अच्छा रहा। कपिल शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘किस किसको प्यार करू’ बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रही थी। आपको बता दे इन्होने अबतक 145 करोड़ कमाए है।

5. अक्षय कुमार


अभिनेता अक्षय कुमार को बॉलीवुड फिल्म जगत का खिलाड़ी भी कहा जाता है। खुद के दम पर अक्षय कुमार भी बॉलीवुड के सुपरस्टार बने। 100 से ज्यादा फिल्में कर चुके अक्षय कुमार के पास लगभग 150 मिलियन डॉलर यानि 1000 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है।

6. अमिताभ बच्चन


सदी के महानायक और कई दशक तक बॉलीवुड में राज कर चुके अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी अपना करियर खुद के दम पर शुरू किया। अमिताभ बच्चन वर्ल्ड के टॉप 10 रिचेस्ट अभिनेता की लिस्ट में छठे स्थान पर है। इनके पास 400 मिलियन डॉलर की संपत्ति है। आज भी अमिताभ बच्चन फिल्मो में काम कर रहे है और करोड़ो की कमाई कर रहे है।

7. शाहरुख़ खान


बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख़ खान दुनिया अमीर अभिनेताओ में से एक है। शाहरुख़ खान ने भी अपना करियर खुद के दम पर बनाया और करोड़पति बने है।  इनके पास लगभग 740 मिलियन डॉलर यानि 5177 करोड़ रूपए की संपत्ति है।

credits: zimbio
खुद के दम पर करोड़पति बने ये 7 बॉलीवुड स्टार्स, नम्बर 7 है 5177 करोड़ की सम्पति का मालिक! खुद के दम पर करोड़पति बने ये 7 बॉलीवुड स्टार्स, नम्बर 7 है 5177 करोड़ की सम्पति का मालिक! Reviewed by bollykeeda on December 31, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement