Header Ad

Post AD Top

Advertisement

भाई के लाख मना करने के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में आई ये एक्ट्रेस, आज करोड़ों दिलों पर करती है राज



मौनी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अभिषेक बच्चन के साथ की थी। 2004 में आई फिल्म ‘रन’ में मौनी का अभिषेक के साथ एक गाने में छोटा सा रोल था, जिसे कम ही लोग नोटिस कर पाए थे। फिल्म की शुरुआत में आने वाले गाने में मौनी की पहली अपीरियंस थी। इसमें मौनी बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के अपोजिट थीं।


मौनी का यह रोल बस कुछ सेकेंड का ही था, जबकि फिल्म में अभिषेक की हीरोइन भूमिका चावला थीं. इसके बाद मोनी ने लम्बे समय तक टीवी पर काम किया. लेकिन आखिर में उनका बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने का सपना पूरा हुआ और उन्हें फिल्म में लीड रोल ऑफर हुआ. मोनी रॉय हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में मुख्य भूमिका में नजर आई थी.



मोनी रॉय 33 साल की हो चुकी है. इन्होने टीवी सीरियल नागिन से काफी फेम हासिल की है. इस सीरियल ने इन्हें घर घर में पहचान दिलाई है. मौनी रॉय का जन्म 28 सितंबर 1984 को वेस्ट बंगाल में हुआ था. लेकिन मोनी का यहाँ तक का सफर काफी चुनौतीपूर्ण रहा है.



खुद मोनी के भाई मुखर रॉय कभी नहीं चाहते थे की मोनी कभी एक्ट्रेस बने. वे चाहते थे की उनकी बहन एक आम ज़िन्दगी जिये. लेकिन भाई के मना करने के बावजूद मोनी ने अपने लिये यह रास्ता चुना. लेकिन इसकी वजह से मोनी के भाई आज तक उनसे नाराज है और वे आज भी उनसे बात नहीं करते.

credits: Instagram
भाई के लाख मना करने के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में आई ये एक्ट्रेस, आज करोड़ों दिलों पर करती है राज भाई के लाख मना करने के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में आई ये एक्ट्रेस, आज करोड़ों दिलों पर करती है राज Reviewed by bollykeeda on December 31, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement