Header Ad

Post AD Top

Advertisement

3 महीने बाद घर पहुंचते ही फूट फूटकर रोईं दीपिका कक्कड़, पति शोएब ने फूलों से इस तरह किया स्वागत !



दीपिका कक्कड़ ‘बिग बॉस सीजन 12’ जीतने के बाद घर पहुंच चुकी हैं। घरवालों से दूर 3 महीने अंजान लोगों के साथ रहकर जब दीपिका ससुराल पहुंचीं तो उनका घर पर जोरदार स्वागत किया गया। दीपिका के पति शोएब ने न केवल फूलों से उनका स्वागत किया बल्कि केक कटवाकर अपनी बीवी और ‘बिग बॉस’ विनर का खास अंदाज में वेलकम किया।


सोशल मीडिया पर दीपिका के वेलकम का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि दीपिका पति शोएब के बगल में बैठी हैं। वीडियो में जैसे ही शोएब दीपिका से कहते हैं कि यह सब देखने के बाद आप क्या कहना चाहती हैं। शोएब के इतना कहते ही दीपिका इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं।


वीडियो में दीपिका रोते हुए कहती हैं कि ‘घरवालों से दूर रहकर इस बात का अहसास हो गया कि मैं आप लोगों से कितना प्यार करती हूं। बहुत याद किया आप लोगों को। मुझे उम्मीद है कि मैंने घर में कुछ भी गलत नहीं किया।’ वीडियो में शोएब के परिवार वाले नजर आ रहे हैं।


खास बात यह है कि शोएब ने दीपिका के वेलकम के लिए जो केक तैयार करवाया था उसमें दीपिका की ही फोटो थी जिसमें वह बिग बॉस की ट्रॉफी पकड़े नजर आ रही हैं। टेबल को चारों ओर से गुलाब के फूल से सजाया गया है। जो देखने में काफी सुंदर लग रहा है। आपको बता दें, दीपिका और शोएब की शादी को महज तीन महीना ही हुआ था जिसके बाद दीपिका ने ‘बिग बॉस सीजन 12’ में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था।


दीपिका और शोएब ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल में एक साथ काम किया था। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। यूपी के हमीरपुर स्थित अपने पैतृक घर में शोएब ने दीपिका के साथ मुस्लिम रीति रिवाजों से शादी की थी। बहुत कम लोग जानते थे कि दीपिका शो में आने से पहले शादीशुदा थीं। बाद में दीपिका ने पति रौनक सैमसन से तलाक ले लिया।

credits: zimbio
3 महीने बाद घर पहुंचते ही फूट फूटकर रोईं दीपिका कक्कड़, पति शोएब ने फूलों से इस तरह किया स्वागत ! 3 महीने बाद घर पहुंचते ही फूट फूटकर रोईं दीपिका कक्कड़, पति शोएब ने फूलों से इस तरह किया स्वागत ! Reviewed by bollykeeda on December 31, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement