Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सामने आई नेहा-हिमांश के ब्रेकअप की असल वजह, एक शक की वजह से टूटा दोनों का रिश्ता !



बॉलीवुड की सबसे ब्यूटीफुल सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने एक्टर और बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से हुए ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बात ने तब तूल पकड़ा जब इंस्टाग्राम पर दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया। इतना ही नहीं नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली से जुड़ी सारी यादों को डिलीट कर दिया। ये खबर सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच आग की तरह फैल गयी। नेहा सोशल मीडिया पर रिश्ते के टूटने का दर्द भी बयां किया था।


हालांकि, उन्होंने ये नहीं बताया था कि उनके ब्रेकअप की वजह क्या है। अब जाकर दोनों के ब्रेकअप की वजह सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के अलग होने की वजह शक है। दरअसल, दोनों के बीच झगड़े की वजह इंडियन आइडल का एक कंटेस्टेंट था। इसी कंटेस्टेंट की वजह से हिमांश शक करते थे और नेहा काफी परेशान रहती थी। हिमांश से अलग होने का गम भुलाकर अब नेहा लाइफ में आगे बढ़ गई हैं।


रिलेशनशिप खत्म होने से नेहा बहुत दुखी थी। नेहा ने बैक टू बैक कई पोस्ट किए थे और अपना दर्द बयान करते हुए लिखा था कि ‘मैंने अपना सब कुछ दे दिया और मुझे बदले में मिला. मैं शेयर भी नहीं कर सकती कि क्या मिला’।


खैर अब नेहा खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं। वो पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर फनी वीडियो से लेकर वेकेंशन की कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिसमस सेलिब्रेट करती फोटोज शेयर की थी। वहीं हिमांश ने अभी तक अपने ब्रेकअप को लेकर चुप्पी साधी हुई है।


जून 2018 में भी नेहा और हिमांश के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। तब नेहा ने एक लंबा सा मैसेज पोस्ट किया था। नेहा ने लिखा था, मैंने तुम्हें अपना सबकुछ दिया। लव, केयर, टाइम, हैप्पीनेस, रिस्पेक्ट, स्किल, नॉलेज, पॉजिटिविटी, अपने लोग तुमसे शेयर किए। मेरे कॉन्टेक्ट्स, मेरे फैन्स यहां तक कि अपनी मेहनत से कमाया फेम भी मैंने तुमसे शेयर किया। लेकिन बदले तुमने सब कुछ एक सेकंड में भुला दिया। तुम्हारे इस बर्ताव से मुझे बहुत बुरा लगा, मैं कई बार रोई उन जगहों पर जहां मुझे नहीं रोना चाहिए था। अब मैं तुम्हें उस सबका जवाब दे रही हूं फाइनली गुड बाय एंड गॉड ब्लैस यू’।

नेहा की इस पोस्ट के बाद ही हिमांश ने उनके साथ रोमांटिक फोटो पोस्ट कर माफी मांग ली थी। हिमांश ने लिखा था, ‘मुझे माफ कर दो मैंने तुम्हारे साथ रूड और बुरा बर्ताव किया। लेकिन हमारा रिश्ता इतना कमजोर नहीं कि सिली गलतियों से खराब हो जाए। मैं सिर्फ ये कहना चाहता हूं कि मैं तु्म्हें प्यार करता हूं और हमेशा करना रहूंगा’।

credits: zimbio
सामने आई नेहा-हिमांश के ब्रेकअप की असल वजह, एक शक की वजह से टूटा दोनों का रिश्ता ! सामने आई नेहा-हिमांश के ब्रेकअप की असल वजह, एक शक की वजह से टूटा दोनों का रिश्ता ! Reviewed by bollykeeda on December 31, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement