Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के वो 10 बड़े मुस्लिम अभिनेता जिन्होंने रचाई है हिन्दू लड़की से शादी, देखें तस्वीरें



एक वक़्त था जब हमारे देश में जात पात, उंच नीच और धर्म की दिवार को लोग बहुत महत्त्व दिया करते थे. लेकिन आज के दौर में ज़माना बदल रहा है. जैसे जैसे देश में शिक्षा का दायरा बढ़ रहा है वैसे वैसे लोगों के सोचने और फैसले लेने के तरीके भी बदल रहे है. आज के समय में लोग शादी के समय भी धर्मं की दिवार को अनदेखा करने लगे है. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे है जो खुस मुस्लिम है और उन्होंने एक हिन्दू लड़की से शादी की है. इनमे कई बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ भी शामिल है.

1.शाहरुख़ खान


बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ ने भी लव मैरिज की है, इनकी पत्नी का नाम गौरी है जोकि एक हिन्दू परिवार से है

2.आमिर खान


बॉलीवुड के फैमस अभिनेता आमिर खान ने दो शादिया की है पहली शादी उन्होंने रीना दत्ता से की और दूसरी शादी किरण राव से की है और ये दोनों ही हिन्दू परिवार से है।

3.अरबाज़ खान


सलमान खान के छोटे भाई अरबाज़ खान ने भी एक हिन्दू लड़की से शादी की है, जिनका नाम मलाइका अरोरा है।

4.सोहेल खान


सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान ने भी सीमा सचदेव से लव मैरिज की है जो की एक हिन्दू परिवार से है।

5.सैफ अली खान


बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान ने दो शादी की है और दोनों ही पहली अमृता सिंह से और दूसरी करीना कपूर से, और ये दोनों ही हिन्दू धर्म से है।

6.इमरान खान


बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के भांजे इमरान खान ने भी लव अवंतिका मालिक के साथ लव मैरिज की है जो की एक हिन्दू परिवार से है।

7.इरफ़ान खान


बॉलीवुड के फैमस अभिनेता इरफ़ान खान ने भी एक हिन्दू लड़की के साथ लव मैरिज की है जिसका नाम सुतापा सिकदर है ।

8.फरदीन खान


बॉलीवुड के फैमस अभिनेता रहे चुके अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे फरदीन खान ने भी एक हिन्दू लड़की से शादी की है जिसका नाम नताशा माधवानी है।

9.जायद खान


बॉलीवुड अभिनेता जायद खान का फिल्म करियर इंतना अच्छा नही रहा है, कुछ फिल्मो में इनके अभिनय को पसंद किया गया था, लेकिन वे सफल नही हो सके, आपको बता दे की इन्होने ने भी एक हिन्दू परिवार की लड़की से शादी की है जिसका नाम मलाइका पारेख है।

10.कबीर खान


बॉलीवुड के फैमस डायरेक्टर कबीर खान ने मिनी माथुर से शादी की है जो की एक हिन्दू परिवार से है।

credits: zimbio
बॉलीवुड के वो 10 बड़े मुस्लिम अभिनेता जिन्होंने रचाई है हिन्दू लड़की से शादी, देखें तस्वीरें बॉलीवुड के वो 10 बड़े मुस्लिम अभिनेता जिन्होंने रचाई है हिन्दू लड़की से शादी, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on December 31, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement