Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जानिए कौन है बॉलीवुड की सबसे लंबी अभिनेत्रियाँ, जिनके सामने अमिताभ भी लगेंगे बोने



बॉलीवुड में अक्सर देखा जाता है की हीरो और हीरोइन की लम्बाई बहुत मायने रखती है. अक्सर हीरोइन की लम्बाई हीरो से ज्यादा होने पर कैमरे को ऐसे कोण से शूट किया जाता है की हीरो लम्बा दिखे. दरअसल आम तौर पर महिलाओं की लम्बाई पुरुषों से कम होती है. लेकिन हमारे बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस भी है जिनके सामने हीरो बोने नजर आने लगते है. आज हम आपको उन बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी लम्बाई के लिए बॉलीवुड में जानी जाती है.

1.सुष्मिता सेन


पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता की हाइट 5 फुट 9.5 इंच है. ये काफी खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस है. सुष्मिता आजकल अपने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में है.

2.लारा दत्ता


लारा दत्ता ने अंदाज फिल्म से प्रियंका चोपड़ा के साथ कैरियर की शुरुआत की थी लेकिन उन्हें प्रियंका जैसी शोहरत नही मिल पाई. लारा दत्ता की हाइट 5 फुट 9.2 इंच है.

3.दीपिका पादुकोण


दीपिका की लम्बाई 5 फुट 9 इंच है. दीपिका ने हाल ही में रणवीर सिंह से शादी की है

4. नरगिस फकरी


रॉकस्टार से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस  नरगिस की हाइट 5 फुट 8.8 इंच है.

5.कटरीना कैफ


बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली कटरीना की हाइट भी काफी लम्बी हैं उनकी हाइट 5 फुट 8.5 इंच है.

6.बिपाशा बासु


बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक बिपाशा भी अब शादी कर चुकी है. बंगाली ब्यूटी बिपाशा की हाइट 5 फुट 8.5 इंच है.

7.प्रियंका चोपड़ा


हॉलीवुड में पहुंची चुकी प्रियंका 2 दिसम्बर को अपने अमेरिकी मंगेतर से शादी कर रही है. प्रियंका चोपड़ा की हाइट 5 फुट 8 इंच है.

8.सोनम कपूर


सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने भी इसी साल शादी की है. वे एक बहतरीन एक्ट्रेस है. सोनम कपूर की हाइट 5 फुट 8 इंच है.

credits: zimbio
जानिए कौन है बॉलीवुड की सबसे लंबी अभिनेत्रियाँ, जिनके सामने अमिताभ भी लगेंगे बोने जानिए कौन है बॉलीवुड की सबसे लंबी अभिनेत्रियाँ, जिनके सामने अमिताभ भी लगेंगे बोने Reviewed by bollykeeda on December 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement