Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शादी में प्रियंका की सासु माँ ने गिफ्ट किये इअरिंग्स, कीमत जान उड़ जायेंगे आपके होश



जोधपुर के उमेद पैलेस में बेहद शानदार शादी समारोह में प्रियंका और निक शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. इसी के साथ इन्हें दुनिया भर से दुआएं मिल रही है. बता दें प्रियंका और निक कई सैलून से एक दुसरे को डेट कर रहे है. और 1 दिसम्बर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में निक के पापा, पॉल केविन जोनस ने ईसाई परम्परा के अनुसार निक और प्रियंका की शादी करवाई.


शादी के बाद दुनिया भर से दुआओं के अलावा प्रियंका को कुछ गिफ्ट भी मिले. इनमे सबसे खास है उनकी सासू माँ का दिये गए इअरिंग्स जिनकी कीमत सुन आपके होश उड़ जायेंगे. बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक़, प्रियंका को ये इअरिंग्स उनकी सास, डेनिस जोनस ने दिए हैं। बताया जा रहा है कि ये खूबसूरत इअरिंग्स सोने के बने हैं और इनमें बेहद अनूठे किस्म के हीरे लगे हुए हैं.



इन हीरों की वजह से इअरिंग्स के हर एक पेटल को अपने-आप में अनोखे किस्म की चमक मिलती है. इन इअरिंग्स में 170 स्टोंस हैं और ये 6।7 कैरेट के हैं. इस इअरिंग्स को बनाने वाले ब्रांड के मुताबिक़, इसकी कीमत 55 लाख रुपये है जो इन्हें बहुत ही खास बनाती है.

credits: zimbio
शादी में प्रियंका की सासु माँ ने गिफ्ट किये इअरिंग्स, कीमत जान उड़ जायेंगे आपके होश शादी में प्रियंका की सासु माँ ने गिफ्ट किये इअरिंग्स, कीमत जान उड़ जायेंगे आपके होश Reviewed by bollykeeda on December 04, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement