Header Ad

Post AD Top

Advertisement

एक साल में इतनी बदल गईं सपना चौधरी, ग्लैमरस लुक्स से बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है मात!



सपना चौधरी हरियाणा में तो हमेशा से ही पॉपुलर रही हैं लेकिन बिग बॉस ने उनकी लोकप्रियता में बेतहाशा बढ़ोत्तरी की है। बिग बॉस 11′ में सपना चौधरी ने न सिर्फ अपने डांस से दर्शकों का दिल जीता बल्कि अपने एटीट्यूड से भी उन्होंने सबको फैन बनाया करोड़ों दिलों की धड़कन सपना चौधरी पहले केवल स्टेज शो ही किया करती थींलेकिन। सपना अब एक के बाद एक फिल्में और म्यूजिक वीडियो एलबम कर रही हैं। बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद उनके लुक्स में भी काफी बदलाव आया है। गांव की छोरी से अलग सपना अपनी खूबसूरती से किसी भी ग्लैमरस एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं।


साल 2008 में जब पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र केवल 12 साल थी। घरवालों की मदद के लिए सपना चौधरी सिंगिंग और डांसिंग करने लगीं। सपना ने धीरे-धीरे पूरे हरियाणा में खूब नाम कमाया। उनका पहला प्रोग्राम 10 दिसंबर 2012 में हरियाणा के कैथल जिले में हुआ। उस प्रोग्राम के लिए सपना को पैसे नहीं मिले लेकिन अगले ही प्रोग्राम के लिए उन्होंने करीब 3 हजार रुपये की कमाई की।


सपना चौधरी की जिंदगी में वो दौर ऐसा था जब वो एक दिन में 30 से 35 प्रोग्राम करती थीं। लगातार काम करते हुए सपना थक भी जाती थीं लेकिन परिवार की स्थिति ऐसी नहीं थी कि वो घर पर बैठ सकें। सपना ने अपने पैसे से बड़ी बहन की शादी की। स्टेज पर सपना चौधरी हमेशा सलवार सूट में ही परफॉर्म करती दिखी हैं हालांकि अब उनका लुक स्टेज पर थोड़ा बदलता दिख रहा है। कई प्रोग्राम में वो वेस्टर्न ड्रेस में दिखी हैं।


सपना चौधरी का पहला ही गाना ‘सॉलिड बॉडी’ सुपरहिट रहा। उनकी पॉपुलरिटी हरियाणा से बढ़कर दूसरे राज्यों तक फैलती चली गई। लोग उन्हें यूपी, राजस्थान, दिल्ली और पंजाब में भी पहचानने लगे थे। सपना के प्रोग्राम को देखने के लिए हरियाणा में लोग बेकाबू हो जाते हैं। यही नहीं कई बार पुलिस को स्थिति संभालने के लिए आना पड़ता है।


सपना चौधरी की खास बात ये है कि वो स्टेज पर अकेले ही परफॉर्मेंस करती हैं। उनके साथ कोई को-स्टार नहीं होता। सपना चौधरी के द्वारा किए गए डांस स्टेप्स हर कोई फॉलो करता है। अकेले परफॉर्मेंस के दम पर ही सपना ने अपनी एक पहचान बनाई और लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन गईं। शुरुआती दिनों में 3 हजार रुपये कमाने वालीं सपना आज एक शो के लाखों रुपये लेती हैं। सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर भी बेहद एक्टिव हैं। उनके कुल 14 लाख फॉलोवर्स हैं।

credits: zimbio
एक साल में इतनी बदल गईं सपना चौधरी, ग्लैमरस लुक्स से बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है मात! एक साल में इतनी बदल गईं सपना चौधरी, ग्लैमरस लुक्स से बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है मात! Reviewed by bollykeeda on December 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement