Header Ad

Post AD Top

Advertisement

साल 2018 में कैंसर की चपेट में आए ये स्टार्स, लम्बे इलाज के बाद नं 3 ने लगाया मौत को गले!



दोस्तों साल 2018 बॉलीवुड स्टार्स के लिए खुशियों भरा रहा तो वही किसी के लिए दुखो का सामना करना पड़ा है, आज हम बात कर रहे है उन स्टार्स के बारे में जो कि इस साल कैंसर की चपेट में आए, वही अभी तक ये स्टार्स अपना इलाज करवा रहे है और लम्बे समय से इनके फैंस इन्हें दुबारा देखने की आंस कर रहे है। आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

1. इरफान खान


इसी साल की शुरुआत में इरफान खान को पता चला था कि उन्हें न्यूरोएंड्रोन कैंसर है डॉक्टर से इस बीमारी का पता चलने के बाद इरफान अपने इलाज के लिए लंदन चले गये हाल ही में इरफान मुंबई लौटे है हालांकि अभी तक इरफान कैंसर से पूरी तरह मुक्त नहीं हुए है लेकिन इरफान अपनी हिम्मत से इस बीमारी से जीत लेने के कयास कर रहे है।

2. सोनाली बेंद्रे


इसी साल जुलाई में अपने रेग्यूलर चैकअप के लिए हॉस्पिटल गई सोनाली को पता चला था कि वो हाई ग्रैड केंसर से पीड़ित है डॉक्टर की सलाह के बाद सोनाली लगातार न्यूयार्क में अपना इलाज करवा रही है सोनाली हाल ही में मुंबई लौटी है और जल्दी ही ठीक होने की तैयारियां कर रही है। सोनाली कई टीवी शोज जैसे ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’, ‘इंडियन आइडल 4’ जैसे शो में जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं।

3. कल्पना लाजमी


बॉलीवुड कीप्रसिद्ध फिल्मकार कल्पना लाजमी का कैंसर की वजह से मौत का सामान करना पड़ा जी हां साल के बीच में कल्पना की मौत हो गई थी जिसका कारण कैसंर की बीमारी थी। लाजमी किडनी कैंसर और लिवर फेलियर से पीड़ित थीं।कल्पना लाजमी एक निर्देशक, निर्माता और पटकथा लेखक थीं। वह यथार्थवादी फिल्में बनाने के लिये जानी जाती थीं। उनकी फिल्में अक्सर महिलाओं पर केंद्रित रहती थीं। उनकी कुछ लोकप्रिय फिल्मों में ‘रूदाली’, ‘दमन’, ‘दरमियान’ शामिल है।

4. ताहिरा कश्यप


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा भी इस साल कैसंर की चपेट में आई रिपोर्ट्स की मानें तो ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर है इस समय ताहिरा का इलाज चल रहा है डॉक्टर्स की मानें तो ताहिरा जल्दी ही इस बीमारी से छुटकारा पा लेगी। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहे हैं। आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप हाल ही में कैंसर का इलाज करवाकर वापस आई थीं लेकिन अब उन्हें दोबारा से कैंसर डिटेक्ट हुआ है। इस बात का खुलासा खुद ताहिरा ने सोशल मीडिया पर किया है।

5. ऋषि कपूर


बॉलीवुड के मशहुर स्टार ऋषि कपूर भी इस साल कैंसर के पीडित हुए हाल ही में आई खबरो के मुताबिक पता चला कि ऋषि को कैंसर है खैर इस बात का अभी तक कोई ऑफिशियल खुलासा नहीं हुआ है।

credits: zimbio
साल 2018 में कैंसर की चपेट में आए ये स्टार्स, लम्बे इलाज के बाद नं 3 ने लगाया मौत को गले! साल 2018 में कैंसर की चपेट में आए ये स्टार्स, लम्बे इलाज के बाद नं 3 ने लगाया मौत को गले! Reviewed by bollykeeda on December 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement