Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से बॉलीवुड की क्वीन कंगना का सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक!



बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत आज फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्रियो में से एक है। 32 वर्षीय अभिनेत्री कंगना फिर से अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा की विषय बनी हुई हैं। इस तस्वीर में वो एक ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने हुए हैं जिससे वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है इसके बावजूद भी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कई लोग इस ड्रेस का मजाक उड़ाया है।


आपको बता दे कि 2014 में आई फिल्म क्लीन में उनकी जबरदस्त अभिनय के लिए उन्हें बॉलीवुड का क्वीन कहा जाता है। वैसे तो कंगना ने बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं लेकिन गैंगस्टर फिल्म के लिए उन्हें कई सारे अवॉर्ड्स मिले। इसके तनु वेद्ड्स मनु में भी लोगो ने उनको बहुत पसंद किया था।



बता दें कि कंगना रानौत जल्द ही फिल्म ‘मणिकर्णिका में नज़र आने वाली है , कुछ दिन पहले ही कंगना रनौत स्टारर ‘मणिकर्णिका’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जिसे आम लोगों से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने भी काफी सराहा है। फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में दिखेंगी।

credits: zimbio
ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से बॉलीवुड की क्वीन कंगना का सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक! ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से बॉलीवुड की क्वीन कंगना का सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक! Reviewed by bollykeeda on December 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement