Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जहां पूरा बॉलीवुड 10 साल की चुनौती में भाग ले रहा है, पर इन 5 सितारों नही लिया भाग



दोस्तों सोशल मिडिया में कुछ न कुछ नया ट्रेंड चलता रहता है, फिलहाल सोशल मिडिया में 10 साल की चुनौती ट्रेंड में है।  इसमें एक चुनौती है जहां लोग अपने वर्तमान सेल्फ की तुलना अपने दस साल पहले के फोटो के साथ करते है की वे कैसे दीखते थे। अधिकांश अभिनेताओं ने 2009 से अपनी तस्वीरों को 2019 के साथ तुलना करते हुए शेयर किया है।जिनमे से कुछ ने साबित किया है कि वे वैसे ही दिखते हैं, और कुछ पहले से ओर भी अच्छे दिखते हैं। लेकिन कुछ हस्तियों के लिए, उनके ग्लैमर और फिटनेस को बनाए में सफल नहीं रहे है। और शायद यही कारण है कि आप उन्हें अपनी 2009-2019 की तस्वीरें साझा करते नहीं देखेंगे। आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे है जो इस ट्रेंड का हिस्सा नही बन पाएंगे!

1. फरदीन खान


बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान कभी इंडस्ट्री के हैण्डसम ओर फैमस अभिनेताओ में से एक थे। लेकिन अब वे पूरी तरह बदल चुके है, अब वे पहले से बहुत ज्यादा मौटे दिखाई देने लगे है।

2. उदय चोपड़ा


बॉलीवुड अभिनेता उदय चोपड़ा ने भी कई हिट फिल्मो में काम किया है, का भी फिट देखने वाले फिल्म धूम के अभिनेता ने लंबे समय फिल्मो से दूर है और आज वे बहुत ही बदल गए है इन्हें देखकर आप पहचान नही पाएंगे।

3. हरमन बावेजा


बॉलीवुड के सुपर हीरो ऋतिक की तरह दिखने वाले अभिनेता हरमन भावेजा केवल छह फिल्मों में काम करने के बाद  इंडस्ट्री से गायब हो गए और आज वे बहुत ही उम्र दराज देखने लगे है।

4. उर्वशी शर्मा


‘नक़ाब’ की अभिनेत्री उर्वशी शर्मा ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म खटामिटा में भी काम किया है लेकिन कैफ़ी लम्बे समय से वे फिल्मो से दूर है और आज वे बहुत ज्यादा मौटी हो गई जिसकी वजह से वे बहुत अजीब दिखने लगी है।

5. महिमा चोधरी


बॉलीवुड फिल्म ‘परदेस’ में अपने अभिनय से सबके दिलो को जितने वाली अभिनेत्री महिमा चौधेरी बहुत ही खुबसूरत अभिनेत्री है लेकिन अगर अब आप उनको देखेंगे तो पहचान नही पाएंगे। आज उनका वजन बहुत बड़ा गया है, और वे बिलकुल बदल गई है।

credits: zimbio
जहां पूरा बॉलीवुड 10 साल की चुनौती में भाग ले रहा है, पर इन 5 सितारों नही लिया भाग जहां पूरा बॉलीवुड 10 साल की चुनौती में भाग ले रहा है, पर इन 5 सितारों नही लिया भाग Reviewed by bollykeeda on January 25, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement