Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 10 टीवी सितारों की लव स्टोरी बहुत चर्चा में रही, साथ काम करतेकरते , हो गया था प्यार!



दोस्तों टीवी पर आजकल प्यार भारी कहानियाँ ज़्यादा देखने को मिल रही है। इसी बिच उस प्यार भरे अभिनय को निभा कर इन सितारों के बिच भी प्यार भारी चिंगारी उभर ही जाती है। एक साथ काम करते करते इन सितारों को आपस में ही एक दुसरे से प्यार से प्यार होगया था।  आपको बता देते है इन सितारों के अफेयर के बारे में किसका अफेयर किस्से था। आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

1. करण टैकर और क्रिस्टल डि’सूज़ा


ये जोड़ी पिछले कई सालों से एक दुसरे को डेट कररही है आपको बता दे क्रिस्टल ने इस बात का दावा भी किया है आने वाले साल में वो कारण से शादी भी करेंगी।

2. एली गोनी और कृष्णा मुख़र्जी


टीवी जगत की सबसे क्यूट जोड़ी में इनका शुमार होता है एक ही शो में एक साथ अभिनय करने के बाद यह एक दुसरे को डेट करने लगे थे।

3. शहीर शेख और एरिका फ़र्नांडेस


टीवी शो कुछ रंग प्यार के ऎसे भी इस शो में इनकी जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया उसी बिच इन दोनों के बिच प्यार की चिंगारी भड़की थी।

4. जिज्ञासा सिंह और अंकित बठला


लर्स के शो थपकी प्यार की की लीड एक्टर्स जिज्ञासा सिंह ने अपने कथित बॉय फ्रेंड अंकित बठला बहुत चर्चाओ में रहे थे, इस जोड़ी को भी दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला यह जोड़ी भी एक ही शो में काम करके एक दुसरे को दिल दे बैठे थे।

5. मनू पंजाबी और नितिभा कौल


बिग बॉस’ सीजन 10 के कुछ कंटेस्टेंट्स आज भी एक-दूसरे के साथ दोस्ती निभा रहे हैं। यह जोड़ी भी बहुत चर्चा में रही एक साथ काम करने के बाद इन्हे अपने प्यार का अहसास हुआ इनका प्यार काफी दिन चर्चा में बना रहा।

credits: zimbio
इन 10 टीवी सितारों की लव स्टोरी बहुत चर्चा में रही, साथ काम करतेकरते , हो गया था प्यार! इन 10 टीवी सितारों की लव स्टोरी बहुत चर्चा में रही, साथ काम करतेकरते , हो गया था प्यार! Reviewed by bollykeeda on January 01, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement