Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने किसी विदेशी लड़के को चुना है अपना जीवनसाथी, देखें तस्वीरें



बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने दिसम्बर के महीने में शादी कर ली. लेकिन इनकी खास बात यह थी की इन्होने शादी किसी भारतीय नहीं बल्कि अमेरिकी से की है. उनकी पति निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर है. लेकिन आपको बता दें विदेशी लड़कों को अपना जीवन साथी चुनने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस की लिस्ट काफी लम्बी है. आज हम आपको उन्ही 10 एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने किसी विदेशी को अपना पति चुना है.

1. राधिका आप्टे


राधिका काफी बोल्ड एक्ट्रेस है. इन्होने कई फिल्मो में काफी बोल्ड सीन दिये है. इन्होने ब्रिटीश म्यूजिशियन बेनिडिक्ट टेलर से प्यार हुआ। बेनिडिक्ट आजकल राधिका के साथ बॉलीवुड में ही काम कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म न्यूटन के लिए म्यूजिक दिया था जिस फ़िल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है।

2. माधुरी दीक्षित


‘कलंक’ फिल्म में लंबे समय बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी भी एक साथ आ रही है! धक्-धक् गर्ल माधुरी दीक्षित के लिए तो सभी का दिल धड़कता हैं, लेकिन माधुरी का दिल भी एक फिरंगी पर ही धड़का था । माधुरी ने अमेरीका के एक सर्जन श्रीराम माधव नेने से विवाह किया है। गौरतलब है की माधुरी से शादी के समय नेने को उनके बॉलीवुड में स्टारडम के बारे में बिलकुल पता नहीं था.

3. श्रिया सरन


श्रिया ने फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन की पत्नी का भूमिका भी निभाया था । साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री श्रिया सरन ने भी कुछ दिन पहले ही अपने रूसी बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोसाचिव से विवाह कर लिया।

4. रीना रॉय


लाखो लोगो की पसंद रीना रॉय पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से इस कदर प्यार में डूब गई कि उन्होंने अपना फ़िल्मी करियर दांव पर लगाते हुए खान से शादी कर ली और फिल्म और देश दोनों को अलविदा कह दिया था।

5. प्रीति जिंटा


प्रीति एक खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस है. इन्होने बेहद गुपचुप तरीके से अमेरिका में ही शादी की थी. प्रीति ने बिजनेसमैन टाइकून जीन गुडेंफ से विवाह कर ली थी । दोनों कई वर्षों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे ।

6. नीना गुप्ता


नीना गुप्ता विवाह के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। जिन्होंने वेस्टइंडीज क्रिकेटर्स विवियन रिचर्डस से शादी की, उनकी बेटी मसाबा गुप्ता आज बॉलीवुड में फैशन डिजाइनर हैं।

7. लिजा रे


लिजा बॉलीवुड अभिनेत्री है जिन्होनें इश्क़ फोरेवर और वीरप्पन जैसी फिल्मों में काम किया है, इस अभिनेत्री ने जेसन देहनी से शादी की है।

8. कश्मीरा शाह


कश्मीरा शाह हिन्दी फिल्मों की एक अभिनेत्री और मॉडल हैं। इन्होंने ब्रैड लिस्टरमन्न नाम के फिल्म निर्माता से शादी की है।

9. सेलिना जेटली


सेलिना जेटली एक भारतीय अभिनेत्री और पूर्व सुंदरी है। इनकी प्यार की तलाश भी विदेश में जाकर ही समाप्त हुई थी। सेलिना ने दुबई के होटल व्यवसायी पीटर हॉग से विवाह की थी । सेलिना विवाह के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी जिसके बाद वो जुड़वाँ बच्चो की माँ बनी थी।

10.प्रियंका चोपड़ा


बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जिन्हें देसी गर्ल भी कहा जाता है उन्होंने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अमेरिकी अभिनेता और गायक ‘निक जोनस’ से विवाह कर सबको हैरान कर दिया. लेकिन इनकी जोड़ी लोगों को बहुत अच्छी लगती है.

credits: zimbio

इन 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने किसी विदेशी लड़के को चुना है अपना जीवनसाथी, देखें तस्वीरें इन 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने किसी विदेशी लड़के को चुना है अपना जीवनसाथी, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on January 08, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement