Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ऑन स्क्रीन भाई को दिल दे बैठी थी ये एक्ट्रेस, 16 की उम्र में ही 'बहू' बन बढ़ाई शो की टीआरपी



टीवी एक्ट्रेसेस आजकल किसी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं हैं। वे भी खुद को पूरी तरह से फिट रखने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं।


भले ही उन्हें बड़े परदे पर काम मिलनें में देरी हो जाती हो लेकिन उनकी खूबसूरती ही उनकी पॉपुलैरिटी को स्टारडम दिलाती है। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की गायत्री यानी कांची सिंह।




A post shared by Kanchi Singh (@kanchisingh09) on

16 की उम्र में बहू का किरदार निभाने वाली कांची सिंह असल जिंदगी में बहुत बोल्ड और बिंदास हैं। कांची सिंह का यह लेटेस्ट फोटोशूट बहुत ही हॉट है और इसे देखकर आपकी आंखें फटी की फटी ही रह जाएंगी।


कांची सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए अपनी खूबसूरत फोटोज भी शेयर करती रहती हैं।




A post shared by Kanchi Singh (@kanchisingh09) on

कांची ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी शो 'कुटुंब' से की थी और उसके बाद इन्होने कई टीवी शोज में काम किया। कांची को ये रिश्ता क्या कहलाता है में गायत्री के किरदार से घर-घर में पहचान मिली।


इस शो में वह जाने-माने टीवी एक्टर रोहन मेहरा के साथ नजर आई थीं।



'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कजिन्स के रोल में दिखे रोहन मेहरा और कांची सिंह की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही। सीरियल में दोनों भाई-बहन के किरदार में थे लेकिन असल जिंदगी में दोनों के बीच प्यार यहीं से शुरु हुआ।

सीरियल में रोहन, हिना के बेटे के रोल में थे। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कांची गायत्री यानि गायू के किरदार में थीं।




A post shared by Kanchi Singh (@kanchisingh09) on

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कजिन्स के रोल में दिखे रोहन मेहरा और कांची सिंह की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही। सीरियल में दोनों भाई-बहन के किरदार में थे लेकिन असल जिंदगी में दोनों के बीच प्यार यहीं से शुरु हुआ। सीरियल में रोहन, हिना के बेटे के रोल में थे। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कांची गायत्री यानि गायू के किरदार में थीं।

credits: Instagram
ऑन स्क्रीन भाई को दिल दे बैठी थी ये एक्ट्रेस, 16 की उम्र में ही 'बहू' बन बढ़ाई शो की टीआरपी ऑन स्क्रीन भाई को दिल दे बैठी थी ये एक्ट्रेस, 16 की उम्र में ही 'बहू' बन बढ़ाई शो की टीआरपी Reviewed by bollykeeda on January 12, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement