Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 4 टेलीविजन सितारों ने शादीशुदा होते भी सह कलाकार को दिल दे बैठे थे



फिल्म और टीवी जगत में भले ही बहुत बड़ा अंतर हो लेकन रिलेशनशिप के मामले में टीवी स्टार्स भी किसी बॉलीवुड हस्ती से कम नहीं हैं। हालांकि फिल्में और उनके किरदारों का दायरा बढ़ा होता है कि लेकिन अब सीरियल की दुनिया भी घर-घर में कम मशहूर नहीं है। ऐसे में एक नजर डालेंगे टीवी के उन स्टार्स पर जो अपनी शादीशुदा जिंदगी के बाद भी एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के चलते सुर्खियों में रहे।

1. दीपिका कक्कड़


इस कड़ी में सबसे पहले बात करेंगे टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ की। दीपिका को छोटे परदे पर बड़ी पहचान मशूहर टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' ने दिलाई थी। शो में दीपिका एक संस्कारी बहू के किरदार में दिखी थीं। बहुत कम लोगों को ये बात पता था कि दीपिका सीरियल में आने से पहले ही शादीशुदा थीं। ऐसे में शो में उनके अपोजिट कलाकार शोएब इब्राहिम से उन्हें प्यार हो गया। आपसी अनबन के चलते दीपिका को अपने पहले पति पायलट रोनक सैमसन को तलाक देना पड़ा और उन्होंने अपने को-स्टार शोएब संग निकाह पढ़ने में देरी नहीं की।

2. बरुण सोबती


बात करेंगे टीवी के एक और कलाकार बरुण सोबती की। बरुण टीवी के जाने-माने अभिनेता हैं। उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत सीरियल श्रद्धा (2009-2010) से की थी। इसके बाद उन्हें टीवी के मशहूर और सुपरहिट शो 'दिल मिल गए' (2010) में भी देखा गया था। लेकिन उन्हें असल पहचान सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' (2011-2012) से मिली। बता दें कि इस सीरियल में उनकी को-स्टार सान्या ईरानी थी। वरुण शादीशुदा होते हुए थी सान्या को दिल दे बैठे थे, लेकिन वरुण ने इस रिश्ते से अपने पैर पीछे खींच लिए। बता दें कि साल 2010 में उन्होंने पश्मिन मनचंदा से शादी की थी और यह रिश्ता आज भी बरकरार है।

3. करण वोहरा


लिस्ट में टीवी कलाकर करण वोहरा का भी नाम शामिल है। करण को मशहूर सीरियल 'जिंदगी की महक' में शौर्य खन्ना के किरदार से जानते हैं। इस दौरान करण और उनकी कोस्टार समीक्षा जायसवाल के अफेयर की चर्चा ने खूब सुर्खियां बटोरी। करण भी इस शो में आने से पहले शादीशुदा थे। करण और समीक्षा की लवस्टोरी इतनी गहरा गई थी कि एक्टर की पत्नी ने सेट पर आकर समीक्षा को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

4. करण सिंह ग्रोवर


आखिर में बात करेंगे टीवी और फिल्म अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की जो शादीशुदा होने के बाद भी अपना दिल ना संभाल सके और ऐसा उनके साथ एक नहीं बल्कि दो बार हुआ। बता दें कि साल 2010 में करण ने मशहूर टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' से छोटे परदे वाला स्टारडम हासिल कर लिया था। लेकिन इस सीरियल के दौरान करण अपनी को-एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को दिल दे बैठे थे। गौरतलब है कि करण इस सीरियल से पहले ही टीवी अभिनेत्री श्रृद्धा निगम (2008-2009) से शादी कर चुके थे। लेकिन शो से पहले ही वह एक तलाकशुदा जिंदगी जी रहे थे। ऐसे में करण ने साल 2012 में अपनी जिंदगी में जेनिफर को बतौर पत्नी शामिल किया। लेकिन ये रिश्ता सिर्फ 2 साल में ही दम तोड़ गया। इसके बाद साल 2016 में करण ने बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्री बिपाशा बसु संग ब्याह रचा लिया। दोनों की मुलाकात फिल्म अलोन (2015) में हुई थी।

credits: zimbio
इन 4 टेलीविजन सितारों ने शादीशुदा होते भी सह कलाकार को दिल दे बैठे थे इन 4 टेलीविजन सितारों ने शादीशुदा होते भी सह कलाकार को दिल दे बैठे थे Reviewed by bollykeeda on January 26, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement