Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपने पति से उम्र में बड़ी है बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्री, 3 नंबर है अपने पति से 10 साल बड़ी!



आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने पति से उम्र में बड़ी है। इन सितारों ने अपने से उम्र के लड़के से शादी करके यह बता दिया है कि प्यार में उम्र केवल नंबर की तरह है। आपने अक्सर सुना होगा साथ ही देखा भी होगा कि लोग अपने से ज्यादा उम्र की महिलाओं से शादी कर लेते हैं| इसका एक उदाहरण बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय भी है, जिन्होंने अपने से कम उम्र के अभिषेक बच्चन से शादी की। आइये जानते हैं इनके अलावा अन्य अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने अपने से कम उम्र के दूल्हे से शादी की।

1. शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड की सबसे फिट और खुबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी, शिल्पा शेट्टी आज भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती है, क्योंकि यह अपने आप को पूरी तरीके से फिट रखती हैं। शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की। बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपने पति से 3 माह बड़ी है।

2. सोहा अली खान


सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान ने कुणाल खेमू से 2015 में शादी की थी। दोनों ने के साथ कुछ फिल्मो में साथ काम भी किया है, कुछ सालो दोनों ने एक दुसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। कुणाल खेमू बॉलीवुड स्टार है जो कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुके हैं। सोहा अली खान ने कुणाल खेमू से साल 2015 में शादी की। बताना चाहेंगे कि सोहा अली खान कुणाल से 5 वर्ष बड़ी है।

3. उर्मिला मातोंडकर


90 के दशक की पोपुलर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने साल 2016 में मोहसीन अख्तर से शादी की थी जानी-मानी अभिनेत्रियों उर्मिला मातोंडकर को तो आप जानते ही होंगे, जो 90 के दशक में काफी चर्चित अभिनेत्री रह चुकी हैं। उर्मिला मातोंडकर ने साल 2016 में मोहसिन अख्तर से शादी की। जानकारी के लिए बता दें कि उर्मिला मातोंडकर मोहसिन से 10 साल बड़ी है।

4. नम्रता शिरोडकर


अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर ने साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू से साल 2005 में शादी की है। महेश बाबू साउथ सिनेमा के स्टार है जिन्होंने बेहद कम समय में काफी अच्छी पहचान बनाई है। बताना चाहेंगे कि महेश बाबू पत्नी नम्रता शिरोड़कर से 4 साल छोटे हैं।

5. अर्चना पूरन सिंह


बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक अर्चना को आज कौन नहीं जानता ये कॉमेडी सर्कस के जज के रूप में भी नजर आ चुकी हैं। अर्चना पूरन सिंह ने साल 1995 में परमीत सेठी से शादी की जो की एक निर्देशक हैं। बताना चाहेंगे कि अर्चना पूरन सिंह अपने पति परमीत से 7 साल बड़ी है।

credits: zimbio
अपने पति से उम्र में बड़ी है बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्री, 3 नंबर है अपने पति से 10 साल बड़ी! अपने पति से उम्र में बड़ी है बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्री, 3 नंबर है अपने पति से 10 साल बड़ी! Reviewed by bollykeeda on January 05, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement