Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये 5 बॉलीवुड स्टार असल जिंदगी में भी रखते हैं सिगरेट पीने का शौक, नम्बर 5 को है बुरी लत!



हर व्यक्ति को पता होगी की सिगरेट पीना हमारे शरीर के लिए कितना हानिकारक होता है। लेकिन फिर भी कई लोग ऐसे भी हैं जो इस सच्चाई को देखना नहीं चाहते या देख कर भी अनदेखा कर देते हैं। फिर भी लगभग सभी लोग धूम्रपान करने के आदि है। लेकिन कुछ लोग ये सब शौक के लिए करते हैं। आज हम आपको ऐसे की कुछ बॉलीवुड स्टार के बारें में बताने वाले हैं जिन्हें फिल्मों में तो अक्सर सिगरेट पीते देखा जाता हैं। लेकिन वो असल जिंदगी में भी सिगरेट पीते है, आईये जानते है उन सितारों के बारे में जो सिगरेट पीना का शौक रखते है।

1. संजय दत्त


बॉलीवुड स्टार संजय दत्त के बारें में तो ये बॉलीवुड में नशा करने की आदत के सबसे ज्यादा शिकार रहे हैं। जब संजू छोटे थे तब वह एक दिन अपनी माँ से जिद कर बैठे की मुझे भी सिगरेट पीनी है, पापा भी तो पीते हैं, यह सुन कर संजू के पिता, उस समय के सुपर स्टार सुनील दत्त ने गुस्से में संजू को सिगरेट दी और कहा इसे जलाओ और धुआँ अन्दर ले कर नाक से बहार निकालो। सुनील दत्त को लगा संजू इतने छोटे है की वह सिगरेट का एक कश भी नहीं लगा पायेंगे लेकिन संजू वह पूरी सिगरेट बिना किसी परेशानी के पी गए। लेकिन उन्होंने मान्यता से अपनी शादी के बाद सभी बुरी आदतों को छोड़ दिया। लेकिन अब भी उन्हें अक्सर सिगरेट पीते देखा जाता है।

2. रणबीर कपूर


बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की तो उन्हें भी सिगरेट पीने की आदत है।  जब रणबीर कपूर कटरीना के साथ रिलेशनशिप में थे तो खबर आई थी की उन्होंने सिगरेट पीना छोड़ दिया है। वैसे उन्हें अभी तक फिल्मों में काफी कम ही धूम्रपान करते देखा गया है। रणबीर को भी बॉलीवुड का चेन स्मोकर मन जाता है।  लेकिन एक बार सार्वजनिक जगह पर सिगरेट पीने के कारण उन्हें जुर्माना भी देना पड़ा था।

3. सलमान खान


बॉलीवुड के भाई और दबंग पर्सनालिटी ‘सलमान खान’ को कई बार पब्लिक प्लेस में धूम्रपान करते देखा गया है।  बॉलीवुड स्टार सलमान खान की तो उन्हें भी सिगरेट पीने की आदत है। उन्हें भी काफी बार फिल्मों के अलावा सिगरेट पीते देखा गया है।

4. अजय देवगन


अब बात करें बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के बारें में तो उन्हें भी सिगरेट पीने का काफी ज्यादा शौक हैं। अजय देवगन भी सिगरेट पीने की लत्त के शिकार हैं और यह भी बॉलीवुड के चेन स्मोकर्स में से एक हैं। इनकी सिगरेट पीने की लत्त को छुड़वाने का प्रयास कई बार इनकी बेटी भी कर चुकीं हैं लेकिन वह भी असफल रहीं। ये एक टाइम काफी ज्यादा सिगरेट पीते थे। ये अपनी फिल्मों में अक्सर सिगरेट पीते भी देखे जाते हैं। लेकिन अब वो पहले से काफी कम सिगरेट पीते हैं।

5. शाहरुख खान


बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान रियल लाइफ में चैन स्मोकर हैं। शाहरुख़ को सिगरेट पीने की बहुत बुरी लत है जिसे छोड़ने की वह कई दफा कोशिश भी कर चुके है, पर नाकाम ही रहे। शाहरुख़ खान की तो उन्हें भी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर फिल्म के सेट पर सिगरेट पीने की वजह से जुर्माना भरना पड़ा था।

credits: zimbio
ये 5 बॉलीवुड स्टार असल जिंदगी में भी रखते हैं सिगरेट पीने का शौक, नम्बर 5 को है बुरी लत! ये 5 बॉलीवुड स्टार असल जिंदगी में भी रखते हैं सिगरेट पीने का शौक, नम्बर 5 को है बुरी लत! Reviewed by bollykeeda on January 08, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement