Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पता नहीं कौन सी अप्सरा से शादी करेंगे यह सितारे, नंबर 5 के लिए आ चुके हैं 6000 रिश्ते!



दोस्तों साल 2018 में कई बॉलीवुड सितारों ने अपने प्यार के साथ सात फिरे ले कर शादी कर अपना घर बसा लिया है, और आज ख़ुशी ख़ुशी जीवन जी रहे है,  कहते हैं कि जोड़ियाँ ऊपर से ही बनकर आती हैं। और उन्हें ढूंढने में तोड़ा समय लगता है। तो आइए आज हम बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में आपको बताते हैं जिन्हें लगता है कि अभी उनकी जोड़ी नही मिली है। आईये जानते है उन सितारों के बारे में जिनको अभी तक जोड़ीदार नही मिल पाई है।

1. रणदीप हुड्डा


साल 2001 में 17 साल पहले ‘मानसून वेडिंग’ फिल्म से हिंदी सिनेमाजगत में अपने करियर की शुरुआत करने वाले रणदीप हुड्डा का जन्म 20 अगस्त 1976 में हरियाणा में हुआ था। इन्होंने अपने इस छोटे से फिल्मी करियर में कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं। लेकिन यह अब 42 साल के हो चुके और अभी तक इनकी शादी से जुड़ी कोई खबर सामने नही आ रही है। असल जिंदगी में रणदीप को घोड़ों से काफी लगाव है। यहां तक कि 6 पालतू घोड़ों की जोड़ियां भी हैं। रणदीप पोलो के काफी शौकीन हैं और अक्सर वह इस खेल को खेलते हुए नजर आते हैं। आखिरी बार रणदीप हुड्डा टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बागी 2’ फिल्म में नजर आए थे।

2. करण जौहर


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बेहद मशहूर निर्देशक और निर्माता करण जौहर का जन्म 25 मई 1972 में हुआ था। और साल 1998 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘डूप्लीकेट’ से बतौर निर्माता के रूप में अपने अभिनय की शुरुआत किए। आपको बतादें की अब इनकी उम्र 46 साल हो चुकी है। इनके फैंस को लगता है कि इन्हें या फिर शादी ही नही करनी या फिर इनके मनपसंद की अभी लड़की ही नही मिली है।

3. अक्षय खन्ना


अपने जामने के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना ने सन 1997 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘Himalay Putra’ से अपने अभिनय की शुरुआत की अक्षय खन्ना का जन्म 23 मार्च 1975 में हुआ था। अब तक इन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। और यही वजह है कि इनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है। और इनके फैंस कई बार पूछा है, कि अब तक आप शादी क्यों नही किए। तो कहा जाता है कि इनका कहना है कि अभी तक इनके मनपसंद की लड़की मिली ही नही।

4. सलमान खान


बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान आज फिल्म जगत के बहुत ही पोपुलर अभिनेताओ में से एक है, 1988 में रिलीज़ हुई फ़िल्म बीवी हो तो ऐसी से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 में हुआ था। हाल ही में सलमान खान अपना 53वा जन्मदिन मनाया। बता दे की सलमान खान 53 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं। इसकी वजह क्या है? यह तो शायद पूरी तरह से सलमान खान ही बता सकते हैं।

5. प्रभास


साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फैमस अभिनेता प्रभास आज पूरी दुनिया में पोपुलर हो चुके है,बाहुबली और बाहुबली 2 के बाद इनकी लोकप्रियता सिर्फ भारत में ही नही बल्कि विदेशों में भी पाई जाती। बतादें की बाहुबली 2 के ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर होने के बाद प्रभास की शादी के लिए देश और विदेश से लगभग 6000 रिश्ते आ चुके हैं।

credits: zimbio




पता नहीं कौन सी अप्सरा से शादी करेंगे यह सितारे, नंबर 5 के लिए आ चुके हैं 6000 रिश्ते! पता नहीं कौन सी अप्सरा से शादी करेंगे यह सितारे, नंबर 5 के लिए आ चुके हैं 6000 रिश्ते! Reviewed by bollykeeda on January 10, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement