Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपनी शादी में ऐसे दिखते थे बॉलीवुड के 5 सबसे बड़े सेलिब्रिटी, देखें तस्वीरें



हर किसी को अपनी पुराणी तस्वीरें देखना पसंद होता है. आज शादी जैसे समारोह में अपनी यादों को संजोने के लिए लोग लाखों रुपये खर्च कर देते है ताकि वे सालों बाद देख सके की शादी के वक्त वो कैसे दिखते थे. आज हम बॉलीवुड के बड़े सितारों को देखते है तो हमारे जहन में ये सवाल भी आता है की शादी के वक्त ये कैसे दिखते होंगे. तो आइये आज हम आपको बॉलीवुड के 5 बड़े सितारों की शादी की तस्वीरें दिखाने जा रहे है.

1. धर्मेन्द्र


ये धर्मेन्द्र की पहली शादी की तस्वीर है. गौरतलब है की बॉलीवुड में हीरो बनने से पहले धर्मेन्द्र की शादी प्रकाश कौर से हो चुकी थी. लेकिन हीरो बनने के बाद धर्मेन्द्र ने हेमा मालिनी से धर्म बदलकर एक और शादी कर ली.

2.शत्रुघ्न सिन्हा


ये है अमिताभ के ज़माने के सुपरस्टार जिनकी शादी की तस्वीर् आज भी बहुत खूबसूरत दिखती है.  इन्होने शादी की तो ये बड़े स्टार थे. ये उस समय कुछ ऐसे दीखते थे.

3. अमिताभ बच्चन


इन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. ये तभी भी हैण्डसम दीखते थे और आज भी हैण्डसम ही दीखते है.

4.शाहरुख़ खान


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान सुपरस्टार बनने से पहली ही गौरी खान से शादी कर चुके था. और शाहरुख़ ने आज तक अपनी इस रिश्ते को निभाया है जो हर किसी के लिए मिसाल है.

5.सैफ अली खान


ये सैफ अली खान की पहली शादी की तस्वीर है जब उन्होंने एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी. जब अमृता बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस थी तब सैफ बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहे थे. और वे अमृता से 12 साल छोटे भी थे.

credits: zimbio


अपनी शादी में ऐसे दिखते थे बॉलीवुड के 5 सबसे बड़े सेलिब्रिटी, देखें तस्वीरें अपनी शादी में ऐसे दिखते थे बॉलीवुड के 5 सबसे बड़े सेलिब्रिटी, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on January 10, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement