Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शूटिंग के दौरान डायरेक्टरों से प्यार कर बैठी थी बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रिया!



दोस्तों कई बार फिल्म की शूटिंग के दौरान एक अभिनेता और अभिनेत्री के बीच प्यार हो जाता है। कुछ का तो प्यार शादी तक पहुच जाता है लेकिन कुछ का प्यार फिल्म के खत्म होते ही खत्म हो जाता है लेकिन कई ऐसा भी हुआ है, फिल्म के सेट पर एक अभिनेत्री को अपनी फिल्म के डायरेक्टर के साथ ही प्यार हो जाता है। आपको आज हम ऐसी 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनको शूटिंग के दौरान डायरेक्टरों से प्यार हो गया था और शादी रचाई, तो चलिए देखते हैं।

1. रानी मुखर्जी


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खुबसूरत अभिनेत्री रानी मुखर्जी के बारे में, तो इस अभिनेत्री को भी शूटिंग के दौरान यश राज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से प्यार हो गया था दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। इस बात की खबर सोशल मीडिया पर भी नहीं आई लेकिन दोनों ने गुपचुप 2014 में इटली में शादी कर ली। आदित्य चोपड़ा रानी मुखर्जी की एक बेटी भी है जिसका नाम अदिरा है।

2. कल्कि कोचलिन


अभिनेत्री कल्की कोचलिन फ्रेंच से है लेकिन काफी समय से बॉलीवुड  फिल्मों में भी काम कर चुकी है। आपको बता दें कल्कि ने ‘देव-डी’ फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ प्यार कर बैठी और 2011 में दोनों ने शादी भी कर ली। लेकिन यह शादी ज्यादा लंबा समय तक नहीं टिक सकी और दोनों की 2015 में तलाक हो गई।

3. सोनाली बेंद्रे


बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कुछ समय पहले कैंसर से पीड़ित होने के कारण काफी चर्चाओ में रही है, बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने साल 1994 में आई फिल्म ‘नाराज’ के सेट पर डायरेक्टर गोल्डी बहल से प्यार कर बैठी थी और गोल्डी बहल भी सोनाली बेंद्रे को बहुत चाहने लगे। बाद में गोल्डी बहल की बहन ने दोनों को मिलवाया था लेकिन यह बात 4 साल तक दबी रही फिर ‘अंगारे’ फिल्म की शूटिंग के दौरान गोल्डी बहल ने सोनाली बेंद्रे से प्यार का इजहार कर दिया और दोनों की शादी हो गई।

4. उदिता गोस्वामी


बॉलीवुड हॉट अभिनेत्रियों में से एक उदिता गोस्वामी ने भी एक डायरेक्टर से शादी की थी। आपको बता दें कि बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर मोहित सुरी और उदिता गोस्वामी एक दूसरे को 9 सालों तक डेट करते रहे उसके बाद 2013 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दोनों के दो बच्चे भी है।

5. सोनी राजदान


बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने दो शादिया की है, महेश ने दूसरी शादी सोनी राजदान से की है,   सोनी राजदान का जन्म इंग्लैंड में हुई थी।फिल्मी कैरियर की शुरुआत करने के लिए भारत में आई और काफी सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम किए। लेकिन डायरेक्टर महेश भट्ट को सोनी राजदान से प्यार हो गया था और दोनों ने 1986 में शादी कर ली। आपको बता दें सोनी राजदान आलिया भट्ट की मां है।

credits: zimbio
शूटिंग के दौरान डायरेक्टरों से प्यार कर बैठी थी बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रिया! शूटिंग के दौरान डायरेक्टरों से प्यार कर बैठी थी बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रिया! Reviewed by bollykeeda on January 11, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement