Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपने बच्चों की पहली फिल्म देखे बिना ही दुनिया छोड़ गई इन 5 सितारों की माँ, देखें तस्वीरें



किसी भी एक्टर के लिए उसकी पहली फिल्म बहुत महत्वपूर्ण होती है. और वह चाहता है की उसे प्यार करने वाला हर शख्स वह फिल्म देखे. लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसे बदनसीब स्टार है जिनकी माँ भी उनकी पहली फिल्म नहीं देख पाई. पिछले साल फरवरी में श्रीदेवी की मौत हो गई. इसके कुछ ही महीने बाद उनकी बेटी की फिल्म जुलाई में रिलीज़ हुई थी लेकिन श्रीदेवी उनकी बेटी की पहली फिल्म नहीं देख सकी. आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार के बारे में बताने जा रहे है जिनकी माँ उनकी पहली फिल्म नहीं देख पाई.

1.जाह्नवी कपूर


श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। ये फिल्म जुलाई में रिलीज होगी।

2.अर्जुन कपूर


अर्जुन कपूर ने फिल्म ‘इशकजादे’ (2012) से डेब्यू किया था। लेकिन उनकी ये मूवी मां मोना कपूर नहीं देख पाई थी। फिल्म रिलीज से पहले ही उनका निधन हो गया था। फिल्म मई 2012 में रिलीज हुई थी और मोना की मौत 25 मार्च 2012 को हो गया था।

3.संजय दत्त


संजय दत्त की डेब्यू फिल्म ‘रॉकी’ भी उनकी मां नरगिस नहीं देख पाई थी। रॉकी 8 मई, 1981 को रिलीज हुई थी और नरगिस की मौत 3 मई, 1981 को हुई थी।

4.प्रतीक बब्बर


राजबब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने भले ही बॉलीवुड में कोई बड़ा मुकाम नहीं बनाया लेकिन इन्होने अपनी पहली फिल्म में ही बेस्ट स्पोर्टिंग एक्टर का खिताब जीता था लेकिन इनकी माँ इन्हे जन्म देने के बाद ही इस दुनिया को छोड़ गयीं जो कि एक खुद बड़ी एक्ट्रेस थीं.

5.सुशांत सिंह राजपूत


ज़ीटीवी के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत की माँ भी अपने बेटे को एक स्टार बनते नहीं देख पायीं और जब सुशांत मात्र 16 साल के थे वह उन्हें छोड़कर चली गयीं .

credits: zimbio
अपने बच्चों की पहली फिल्म देखे बिना ही दुनिया छोड़ गई इन 5 सितारों की माँ, देखें तस्वीरें अपने बच्चों की पहली फिल्म देखे बिना ही दुनिया छोड़ गई इन 5 सितारों की माँ, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on January 15, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement