Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इस 23 साल छोटी अभिनेत्री पर आया सलमान का दिल, इस दुश्मन की है बहन!



दोस्तों बॉलीवुड के सुल्तान अभिनेता सलमान फिल्म जगत के सुपरस्टार्स है, उनके चाहने वाले भारत में ही नही बल्कि विदेश में भी है। सलमान खान के फिल्म जगत में कई खास दोस्त भी है और दुश्मन भी है। सलमान खान से पंगा लेने वाले लोगो का बहुत ही बुरा हाल हो जाता है।


लेकिन सलमान खान जिनसे दोस्ती रखते है। उनकी हर हाल में मदद करते है। साथ ही सलमान खान फिल्म जगत के सबसे फैमस कुंवारे अभिनेता है, उनका नाम कई अभिनेत्रियो के साथ जुड़ चूका है लेकिन आज भी उनको उनकी पंसद की लड़की नही मिली लेकिन कुछ समय पहले सलमान खान ने फिल्म जगत की एक खुबसूरत अभिनेत्री की बारे में कहा था की वे उनको बहुत अच्छी लगती है।


आज हम आप को उस एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है जिन्हे सलमान काफी पसंद करते है और उन पर सलमान का दिल आ गया है लेकिन बता दे की वो एक्ट्रेस सलमान से उम्र में बहुत छोटी है और साथ ही उनके दुश्मन की बहन भी है।


बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने उस एक्ट्रेस के बारे में बात की थी।और जिस एक्ट्रेस के बारे में सलमान खान बता कर रहे है उनका नाम है परिणीति चोपड़ा है


बता दे की अभिनेत्री परिणीति जो की सलमान खान से कुल 23 साल छोटी है वैसे पारी ना सिर्फ एक शानदार एक्ट्रेस है बल्कि वो दिखने में भी काफी खूबसूरत है और साथ ही उन्हें सिंगिंग का भी शौक है। और आपको बता दे की परी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन है।


बता दे की परिणीति प्रियंका की बहन है और सलमान और प्रियंका के रिश्ते कैसे है ये तो सभी जानते है वैसे कुछ ही समय पहले इन इन दोनों के बीच सब कुछ सही हो गया था पर जब सलमान ने प्रियंका को अपनी फिल्म भारत में काम करने का मौका दिया तो प्रियंका ने पहले इस रोले के लिए है कर दी पर बाद में उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया जिस की वजह से उन्होंने अपनी शादी बताई और इस ही वजह से सलमान और प्रियंका के रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे है, लेकिन सलमान खान उनकी शादी के रिसेप्शन पर पहुचे थे, इससे लगता है की भाई ने प्रियंका को माफ़ कर दिया है।

credits: zimbio
इस 23 साल छोटी अभिनेत्री पर आया सलमान का दिल, इस दुश्मन की है बहन! इस 23 साल छोटी अभिनेत्री पर आया सलमान का दिल, इस दुश्मन की है बहन! Reviewed by bollykeeda on January 15, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement