Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 5 कपल्स ने दशकों पुराने रिश्ते को तोड़कर ले लिया तलाक, देखें तस्वीरें



किसी भी रिश्ते को शुरू में एडजस्ट होने के लिए समय लगता है. कहते है जब की कोई कपल नया नया रिश्ते में होता है तो लाइफ में बहुत मुश्किलें आती है. लेकिन धीरे धीरे वक़्त के साथ सब सेटल हो जाते है. पति पत्नी का रिश्ता भी कुछ ऐसे ही होता है. शुरू में इस रिश्ते में भले ही दिक्कतें आयें लेकिन थोडा वक़्त निकलने पर सब सही हो जाता है. लेकिन आज हम आपको ऐसे कुछ कपल्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने बहुत लम्बे समय तक साथ रहने के बावजूद तलाक लेकर अपने राहें जुदा कर ली. आइये बात करते है ऐसे ही कुछ रिश्तों की जो बहुत लम्बे समय बाद टूट गए.

1. अर्जुन रामपाल


अर्जुन रामपाल में मेहर जेसिया से साल 1998 में शादी की थी लेकिन 2018 में इन्होने तलाक ले लिया. इस तरह इन्होने अपने 20 साल पुराना रिश्ता खत्म कर दिया.

2. आमिर खान


आमिर खान ने रीना दत्ता से घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी. उन्होंने 1986 में शादी करनेके बाद इन्होने 2002 में रीना दत्ता को तलाक दे दिया.

3. सैफ अली खान


सैफ अली खान ने खुद से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से साल 1991 में शादी की थी. इनके दो बच्चे भी है. लेकिन 15 साल बाद इन्होने 2004 में अमृता को तलाक दे दिया.

4. ऋतिक रोशन


ऋतिक रोशन और सुजैन की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोडियों में से एक थी. इन्होने साल 2000 में शादी की थी लेकिन 2014 में इनकी पत्नी ने इनसे तलाक मांग लिया और ये अलग हो गए.

5. अरबाज खान


सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने 1998 में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाईका अरोड़ा से शादी की थी. लेकिन करीब 20 साल बाद 2017 में तलाक लेकर ये दोनों अलग हो गए.

credits: zimbio
इन 5 कपल्स ने दशकों पुराने रिश्ते को तोड़कर ले लिया तलाक, देखें तस्वीरें इन 5 कपल्स ने दशकों पुराने रिश्ते को तोड़कर ले लिया तलाक, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on January 17, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement