Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इंसान नहीं भगवान बनाता है जोड़ियाँ, आप भी देख लीजिये ये तस्वीरें



इंसान के जिन्दगी में शादी का महत्व सबसे अलग और अनूठा होता है क्योंकि यह वो बंधन होता है जो जन्मो-जन्मो तक साथ रहती है इसलिए जीवनसाथी का चुनाव करना हर एक इन्सान के लिए महत्वपूर्ण होता है. आज  हम कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें देखकर आप तुरंत कह उठेंगे की की सच में जोड़ियाँ भगवान बनाता है इंसान नहीं.

1.ट्यूलिप जोशी-विनोद जोशी


बॉलीवुड के हैण्डसम और स्टाइलिश एक्टर शाहिद कपूर के साथ फिल्म दिल मांगे more में नज़र आने वाली एक्ट्रेस ट्यूलिप जोशी ने बॉलीवुड में कुछ ज्यादा फिल्मो में काम नही किया लेकिन ट्यूलिप ने विनोद जोशी से शादी की और अब ये उनकी 600 करोड़ की कंपनी को उनकी साथ चला रही है और अब वो इस कंपनी की डायरेक्टर है.

2.श्रीदेवी – बोनी कपूर


बॉलीवुड की सुपर स्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी आज हमारे बीच नही रही लेकिन उनकी यादे हमेशा साथ रहेंगी, बता दे की श्रीदेवी ने फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर से शादी की थी, बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे कर श्रीदेवी से शादी की थी.

3.पूजा भट्ट – मनीष मखीजा


बॉलीवुड के फैमस डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी फैमस अभिनेत्री पूजा भट्ट जो की देखने में बहुत ही हॉट और खूबसूरत है उन्होंने साल 2003 में मनीष मखीजा से शादी की पर इन दोनों को देखने पर ऐसा लगता है की मनीष पूजा से कई साल बड़े है।

4.निर्देशक एटली – कृष्णा प्रिया


साऊथ के मशहूर निर्देशक एटली और साऊथ की अभिनेत्री कृष्णा प्रिया की जोड़ी भी कुछ ऐसी है की आप एक बार देखकर सोच में पद जायेंगे. किसी ने सच ही कहा है की आदमी का चेहरा भले ही काला हो लेकिन दिल साफ़ होना चाहिए.

credits: zimbio


इंसान नहीं भगवान बनाता है जोड़ियाँ, आप भी देख लीजिये ये तस्वीरें इंसान नहीं भगवान बनाता है जोड़ियाँ, आप भी देख लीजिये ये तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on January 17, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement