Header Ad

Post AD Top

Advertisement

दुनिया छोड़ने के बाद ज्यादा मशहूर हुए ये सितारे, जिंदा रहते हुए नहीं थे इतने मशहूर!



दोस्तों बॉलीवुड जगत हो या टीवी जगत हो हर जगह कोई भी जा कर अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहता है, लेकिन हर इन्सान इस काम में कामयाब नही हो पाता है, क्योकि फिल्मी दुनिया में कामयाबी मिलना बेहद मुश्किल होता है लेकिन यहाँ पर एक बार जो कामयाब हो गया। उसकी लाइफ सेटल हो जाती है। ये एक ऐसी जगह जहा नाम के साथ पैसा भी बहुत मिलता है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जो जीते हुए जितने फैमस नही हुए उतना वे मरने के बाद हो गये। आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

1. प्रत्यूषा बनर्जी


फैमस टीवी सीरियल बालिका वधू में आनंदी का रोल करने वाली टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की जितनी चर्चा उनकी मौत के बाद हुई उतनी होने होने तक नही हुई थी, प्रत्यूषा बनर्जी ने शो में आनंदी ही एक ऐसी लड़की होती है जो किसी भी हालत में हार नहीं मानती। लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद कमजोर थी। अपने बॉयफ्रेंड से धोखा खाने के बाद उसने आत्महत्या कर ली। प्रत्यूषा की मौ त कई महीनों तक मीडिया में छाई रही जिसकी वजह से उन्हों जो लोग नही जानते थे वो भी जानने लगे।

2. जिया खान


बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिता बच्चन के साथ काम कर चुकी और साथ ही अभिनेता आमिर खान के साथ उनकी फिल्म गजनी में नज़र आ चुकी अभिनेत्री जिया खान ने साल 2013 में उसके जुहू वाले अपार्टमेंट में पंखे से लटकती हुई मिली थी।  थी। मुंबई आने के बाद उसकी मुलाकात सूरज पंचोली से हुई थी। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। लेकिन इस रिश्ते का अंजाम बेहद ही बुरा हुआ। केस गंभीर होने की वजह से कड़ी तहकिकात हुई और सूरज पंचोली को जेल हुई थी। मरने के बाद जिया खान को हर कोई जानने लगा था।

3. इंदर कुमार


बॉलीवुड अभिनेता इंदर कुमार की मौ त से पूरा बॉलीवुड चौंक में आ गया था। उनकी 44 साल की उम्र में हार्ट अटैक से मौ त हुई थी। बॉलीवुड में लंबे समय तक रहने के बाद भी वे एक सपोर्टिंग एक्टर से ज्यादा की पहचान नही बना पाए थे। परंतु मरने के बाद इंदर कुमार ने जो वीडियो बनाया था उसमें वह बेहद ही दुखी नजर आ रहे थे। उनको ये विडिया सोशल मिडिया पर बहुत वायरल हुआ था जिसके चलते वे काफी समय तक सुर्खियों में बने रहे थे।

4. दानिश जेहन


कुछ समय पहले फैमस यूट्यूबर दानिश जेहन का एक रोड एक्सीडेंट में नि धन हुआ। एक प्रसिद्ध यूट्यूब पर बनने के लिए उसने बहुत मेहनत की थी। सिर्फ 21 साल की उम्र में उसके लाखों फैन बन गए थे। वह प्रसिद्ध रियालिटी शो एस ओफ स्पेस में दिखे थे। उसकी मौ त से उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा। लेकिन मौ त के बाद वह इतने फैमस हुए कि उनकी शवयात्रा में सैकड़ों लोग विदाई देने आए थे।

credits: zimbio
दुनिया छोड़ने के बाद ज्यादा मशहूर हुए ये सितारे, जिंदा रहते हुए नहीं थे इतने मशहूर! दुनिया छोड़ने के बाद ज्यादा मशहूर हुए ये सितारे, जिंदा रहते हुए नहीं थे इतने मशहूर! Reviewed by bollykeeda on January 17, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement