Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बोल्डनेस और ग्लैमर भी नहीं बचा पाया इन 5 एक्ट्रेस के करियर को



बॉलीवुड को लेकर दर्शकों का टेस्ट हमेशा बदलता रहता है। पहले जहां फिल्में स्टार्स को देखकर चलती थीं वहीं अब अच्छे सब्जेक्ट पर बनीं फिल्में चलती हैं। अब फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म में कितना पैसा लगा है। यही वजह है कि सब्जेक्ट के बाद अब एक्टर दूसरे पायदान पर पहुंच गया है। बोल्डनेस और ग्लैमर के दम पर करियर बनाने की चाहत रखने वाली एक्ट्रेस को भी लोग नजरअंदाज कर देते हैं। इसी के चलते कई एक्ट्रेस का फिल्मी करियर डूब चुका है।

जानिए कौन सी वो एक्ट्रेस हैं जो आज फ्लॉप हो चुकी हैं...

1.तनुश्री दत्ता


2004 की फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी तनुश्री दत्ता की पहली फिल्म 'आशिक बनाया आपने' में ही उनका बोल्ड अवतार नजर आया था। इस फिल्म में उन्होंने इमरान हाशमी के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन दिए थे। यह उनकी पहली और आखिरी हिट फिल्म थी। इसके बाद तनुश्री ने कोशिश भी की लेकिन सफलता नहीं मिली। आज कल तनुश्री #MeToo को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने नाना पाटेकर सहित 4 लोगों पर शोषण का आरोप लगाया है।

2. मल्लिका शेरावत


अपनी डेब्यू फिल्म ‘ख्वाहिश’ में ही 17 किसिंग सीन देकर मल्लिका शेरावत ने खलबली मचा दी थी। इसके बाद वह अपनी सुपरहिट फिल्म मर्डर में भी बोल्ड अवतार में नजर आईं।ख्वाहिश, किस किस की किस्मत, मर्डर, बच के रहना रे बाबा, प्यार के साइड इफेक्ट्स, डरना जरूरी है, आपका सुरूर, वेलकम, अगली और पगली, जैस फिल्मों में काम करने के बाद भी वह हिट नहीं हो पाईं।

3.रिया सेन


एक कलाकार परिवार में जन्मी रिया सेन ने हिंदी और बांग्ला सिनेमा में काम किया। बचपन से ही वह फिल्मों में काम करने लगी। रिया सेन ने भी अपने बोल्ड अंदाज से बॉलीवुड में जगह बनाने की कोशिश की, लेकिन वो सफल नहीं हो पाई। इन दिनों रिया किसी भी फिल्म में नजर नहीं आ रहीं।

4.सेलिना जेटली


मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी सेलिना जेटली ने फिल्म ‘जानशीन’ (2003) से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया। इस फिल्म में उन्होंने फरदीन खान के साथ बोल्ड सीन्स दिए। खेल, सिलसिले, नो एंट्री, जवानी-दीवानी, जिंदा, अपना सपना मनी-मनी,- रेड, शाकालाका बूम-बूम, मनी है तो हनी है, गोलमाल रिटर्न्स, पेइंग गेस्ट, थैंक्यू जैसी फिल्मों में काम किया। ये फिल्में सेलिना के करियर को नहीं बढ़ा पाईं।

5.गीता बसरा


क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा भी अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। शादी से पहले उन्होंने कई फिल्में की लेकिन इससे उनके करियर पर कोई फर्क नहीं पड़ा। गीता ने 'द ट्रेन' फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें उनके अपोजिट इमरान हाशमी नजर आए थे।

credits: zimbio
बोल्डनेस और ग्लैमर भी नहीं बचा पाया इन 5 एक्ट्रेस के करियर को बोल्डनेस और ग्लैमर भी नहीं बचा पाया इन 5 एक्ट्रेस के करियर को Reviewed by bollykeeda on January 28, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement