Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 7 बॉलीवुड सितारों ने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना की दूसरी शादी, नंबर 2 है सबका फेवरेट!



दोस्तों बॉलीवुड कई बड़े बड़े सितारे है, जो शादी के बंधन में बंध चुके है, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही दूसरी शादी कर ली। आईये जानते है उन सितारों बारे में!

1. सलीम खान


फिल्म जगत के जाने माने लेखक सलीम खान मशहूर स्क्रिप्ट राइटर और अभिनेता हैं। बता दें कि सलीम खान की पहली शादी सलमान खान के साथ हुई थी। इसके बाद सलीम खान को मशहूर अभिनेत्री हेलन से प्यार हो गया। सलीम खान ने अपनी पहली पत्नी सलमा की सहमति से हेलेन के साथ दूसरी शादी कर ली।

2. धर्मेंद्र


बॉलीवुड के हीमन अभिनेता धर्मेंद्र और  बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल अभिनेत्री हेमा मालिनी की लव स्टोरी के बारे में सभी जानते हैं। धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर के साथ हुई थी। प्रकाश और धर्मेंद्र के दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल भी हैं। बता दें कि जब धर्मेंद्र ने फिल्म तुम हसीन मैं जवां में हेमा मालिनी के साथ काम किया तो इन दोनों को प्यार हो गया। इसके बाद धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी करने का फैसला लिया। लेकिन धर्मेंद्र की पहली पत्नी उनको तलाक नहीं देना चाहती थी। इस वजह से धर्मेंद्र ने बिना तलाक के ही हेमा मालिनी के साथ शादी कर ली।

3. राज बब्बर


80 के दशक के जाने माने अभिनेता राज बब्बर ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया हैं। बता दे की  राज बब्बर नादिरा के साथ पहले से शादीशुदा थे। लेकिन जब राज बब्बर की मुलाकात अभिनेत्री स्मिता पाटिल से हुई तो उनको स्मिता से प्यार हो गया। लेकिन नादिरा उनको तलाक नहीं देना चाहती थी। इस वजह से राज बब्बर ने नादिरा को तलाक दिए बिना ही स्मिता से शादी कर ली। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही स्मिता का निधन हो गया। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम प्रतिक बब्बर है।

4. उदित नारायण


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की फैमस गीतकार उदित नारायण ने भी दो शादिया की है। मीडिया में रंजना ने खुलासा किया कि 1984 में उनकी उदित के साथ शादी हुई थी। लेकिन दूसरी तरफ उदित नारायण ने मुंबई में दीपा से शादी कर ली थी। काफी विवादों के बाद उदित नारायण ने रंजना को अपनी पत्नी स्वीकार किया। यानी कि उदित नारायण ने रंजना को तलाक दिए बिना ही दूसरी शादी कर ली।

5. संजय खान


अपने ज़माने के जाने माने अभिनेता संजय खान ने जरीन खान के साथ लव मैरिज की थी। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही संजय खान को जीनत अमान से प्यार हो गया। इसके बाद संजय ने बिना तलाक लिए ही जीनत से शादी कर ली। हालांकि इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिका। जीनत ने मजहर खान के साथ विवाह कर लिया।

6. महेश भट्ट


फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने किरन के साथ पहली शादी की। इनकी एक बेटी पूजा भट्ट भी है। बता दें कि शादी के कुछ सालों बाद महेश भट्ट को परवीन बॉबी से प्यार हुआ। लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। इसके बाद महेश भट्ट को सोनी राजदान से प्यार हो गया। महेश भट्ट ने मुस्लिम धर्म अपनाकर सोनी राजदान के साथ शादी कर ली। इनसे इनको दो बेटिया है जिनमे से एक फिल्म जगत की बड़ी अभिनेत्री बन चुकी है।

credits: zimbio
इन 7 बॉलीवुड सितारों ने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना की दूसरी शादी, नंबर 2 है सबका फेवरेट! इन 7 बॉलीवुड सितारों ने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना की दूसरी शादी, नंबर 2 है सबका फेवरेट! Reviewed by bollykeeda on January 25, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement