Header Ad

Post AD Top

Advertisement

देखिए क्या हालत हो चुकी है 90 के दशक की इस मशहूर कॉमेडियन की, इस तरह करती है गुजारा!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्मों में हीरो का योगदान जितना होता है उतना ही उस फिल्म में बाकि कलाकारों का भी होता है। फिल्म में नायक को जितना सम्मान दिया जाता है वैसे ही फिल्म के विलेन और कॉमेडियन को भी उतना ही सम्मान दिया जाता है। आज आपको एक ऐसी कॉमेडियन के बारे में बताने जा रहा हु जिसने बचपन मे हमारा काफी ज्यादा मनोरंजन किया है।


कॉमेडियन गुड्डी मारुति ने अपने दौर में बहुत से कॉमेडी सीन कर लोगो को हँसाया है। गुड्डी मारुति को असल पहचान फ़िल्म दूल्हे राजा से मिली। आज इस कॉमेडियन की हालत पहले से काफी ज्यादा खराब हो चुकी है। आज इस कॉमेडियन को पहली नज़र पर देखने पर आप पहचान नही पाएंगे। गुड्डी मारुति का जन्म 4 अप्रैल 1969 में हुआ था। लोगो को इनकी कॉमेडी बहुत पसंद हुआ करती थी और इस वजह से इन्हें उस दौर की हर फिल्म में लिया जाता था।


गुड्डी ने अपने दौर में बड़े बड़े अभिनेता जैसे कि शाहरुख खान, सलमान खान और गोविंदा जैसे स्टार्स के साथ काम किया है। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में गुड्डी का कोई भी नामों निशान नही है।


गुड्डी मारुति को आखिर बार बॉलीवुड फिल्म हम सब उल्लू है में देखा गया था लेकिन अब तो वह फिल्मों में काम नहीं करती हैं।


गुड्डी को टीवी सिरियल्स में छोटे मोटे रोल कर अपना गुजारा करना पड़ रहा है। अपने दौर में कॉमेडी के लिए हर वक़्त चर्चा में रहने वाली ये कॉमेडियन अब कोई भी छोटा मोटा ररोल करने को तैयार हो जाती है। आज इस अभिनेत्री की हालत पहले से काफी ज्यादा बदल चुकी और और बुढ़ापे का असर इस अभिनेत्री के चेहरे पर साफ झलकता है।

credits: zimbio
देखिए क्या हालत हो चुकी है 90 के दशक की इस मशहूर कॉमेडियन की, इस तरह करती है गुजारा! देखिए क्या हालत हो चुकी है 90 के दशक की इस मशहूर कॉमेडियन की, इस तरह करती है गुजारा! Reviewed by bollykeeda on January 31, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement