Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शादी के 9 साल बाद शिल्पा ने तोड़ी सलमान संग रिश्ते पर चुप्पी, कहा-‘वो रात को मेरे घर रोने लगे!



बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान की उम्र 53 साल हो चुकी हैं लेकिन वो अब तक कुंवारे ही है। सलमान के कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुके हैं। सलमान खान ने कई खुबसूरत अभिनेत्रियो के साथ काम किया है जिसने उनके काफी अच्छे रिश्ते है, उन्ही में से एक है अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे फिट और खुबसूरत अभिनेत्रीयो में से एक है, इन्होने कई हिट फिल्मो में काम किया है, साथ ही सलमान खान के साथ भी कई फिल्मो में साथ नज़र आ चुकी है।


आपको बता दें सलमान और शिल्पा ने कई फिल्मो में साथ काम किया है जिनमे शादी करके फंस गया यार, औजार, फिर मिलेंगे और गर्व जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुकी है।दोनों ही ऐक्टर्स के बीच काफी फ्रेंडली रिलेशन भी है। हालांकि कुछ सालों पहले ऐसी चर्चाएं थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इन चर्चाओं के ऊपर इन दोनों ने ही कभी भी कोई कॉमेंट नहीं किया।


आपको बता दें सलमान खान की गर्लफ्रेंड की लिस्ट में शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है। हाल ही में शिल्पा ने अपने और सलमान के रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है। शिल्पा ने हाल ही में ये बताया कि सलमान अक्सर उनके घर आते थे और रात में रुकते थे और कभी-कभी तो सलमान उनके पिता के साथ ड्रिंक्स भी लेते थे। 


शिल्पा ने कहा, ‘मुझे याद है कि जब पापा की डेथ हुई तो सलमान घर आए और सीधे बार टेबल के पास गए। इस टेबल पर ही पापा और सलमान साथ में ड्रिंक्स किया करते थे। पुराने दिनों को याद कर सलमान रोने भी लगे थे।’


शिल्पा ने कहा सलमान खान के साथ मेरे अफेयर की खबरें अफवाह थी। सलमान और मैं अच्छे दोस्त रहे हैं। हम तो कभी डेट पर भी नहीं गए। सलमान खान एक अच्छे इंसान हैं। आपको बता दें शिल्पा ने मशहूर बिजनेस मैन राज कुंद्रा से शादी कर ली है और शादी के करीब 9 साल से ज्यादा हो चुके है, बता दें कि शिल्पा ने 22 नवंबर 2009 को शादी कर ली थी। इसके बाद से ही यह कपल एक खुशहाल जिंदगी बिता रहा है। शिल्पा और राज का एक बेटा वियान है।

credits: zimbio
शादी के 9 साल बाद शिल्पा ने तोड़ी सलमान संग रिश्ते पर चुप्पी, कहा-‘वो रात को मेरे घर रोने लगे! शादी के 9 साल बाद शिल्पा ने तोड़ी सलमान संग रिश्ते पर चुप्पी, कहा-‘वो रात को मेरे घर रोने लगे! Reviewed by bollykeeda on January 23, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement