Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जानिये अपने पीछे कितनी दौलत छोड़ गए है कादर खान, बेटा भी है फिल्म अभिनेता



बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कादर खान का नि धन हो गया है. न्यूज एजेंसी पीटीआई और आईएनएस ने इस खबर की पुष्टि कर दी है. कादर खान लंबे समय से बीमार थे और कनाडा के एक अस्पताल में उनका नि धन हो गया है. इससे पहले उनके बेटे सरफराज ने उनके निधन की खबरों पर लगाम लगाया था और कहा था कि यह सब अफवाह है.


लेकिन अब कादर के बेटे सरफराज खान ने इस बात की पुष्टि कर दी है. कादर खान लंबे समय से बीमार थे और कनाडा में अपने बेटे के साथ रह रहे थे. उनके बेटे सरफराज ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया, “पापा हमें छोड़ गए. लंबी बीमारी के कारण उन्होंने 31 दिसंबर की शाम 6 बजे (कनाडियन टाइम) आखिरी सांस ली.


पिछले 16-17 हफ्तों से वह हॉस्पिटल में एडमिट थे और 31 दिसंबर की दोपहर कोमा में चले गए थे. हमारा पूरा परिवार यहीं रहता है इसलिए अंतिम संस्कार कनाडा में ही किया जाएगा. बाॅलीवुड के महान कलाकार कादर खान ने अपने शानदार फिल्मी कैरियर में 300 से अधिक फिल्मों में काम किया था.


यही नहीं कादर खान कई फिल्मों के लेखक भी रह चुके है. कादर खान ने 1973 में फिल्म दाग से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मो में काम किया. कादर खान के दो बेटे है जिनमे एक बेटा सरफराज फिल्म अभिनेता ही है.  एक रिपोर्ट के अनुसार बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता कादर खान 10 मिलयन डाॅलर यानि करीब 70 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक थे.

credits: zimbio
जानिये अपने पीछे कितनी दौलत छोड़ गए है कादर खान, बेटा भी है फिल्म अभिनेता जानिये अपने पीछे कितनी दौलत छोड़ गए है कादर खान, बेटा भी है फिल्म अभिनेता Reviewed by bollykeeda on January 01, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement