Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जाह्नवी कपूर के फैन ने कर दी ऐसी हरकत, देखते ही एक्ट्रेस के मुंह से निकला 'ओह माइ गॉड'



श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में जाह्नवी और ईशान की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई। यहां तक पहली फिल्म के बाद से ही जाह्नवी कपूर की फैन फालोइंग काफी बढ़ गई।


फिल्मों के साथ-साथ जाह्नवी अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी गंभीर है। अक्सर वह जिम जाते हुए स्पॉट भी हुईं लेकिन इस बार जिम के बाहर जाह्नवी की मुलाकात एक ऐसे फैन से हुई जिसे देखकर जाह्नवी हैरान रह गईं।


यह पूरा वाकया जिम के बाहर हुआ। दरअसल, जिम के बाद जाह्नवी जैसे ही बाहर निकली एक फैन उन्हें देखते ही खुद को रोक नहीं पाया। जाह्नवी से फैन एक तस्वीर खिंचवाने को कहने लगा और अपने आप को उनकी बड़ा फैन कहने लगा। जाह्नवी फैन की बात का कुछ जवाब दे पाती कि उनकी नजर फैन की पीठ पर गई जिसे देखने के बाद उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ।


जाह्नवी के फैन की पीठ पर टैटू देखा जिसे देखते ही उनके मुंह से 'ओह माइ गॉड' निकल पड़ा। फैन ने एक्ट्रेस के नाम का टैटू अपनी पीठ पर बनवा रखा था। हालांकि यह ऐसा पहला मामला नहीं है जब किसी फैन की सेलिब्रिटी के लिए इस तरह की दीवानगी दिखी हो। इससे पहले कई स्टार्स के साथ इस तरह के वाकया सामने आया है। काम की बात करें तो इस वक्त जाह्नवी की झोली में दो बड़े बजट की फिल्म है।


एक करण जौहर की फिल्म 'तख्त' है तो वहीं दूसरी फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक हैं। गुंजन सक्सेना 1999 के युद्ध के दौरान कारगिल में तैनात थीं। इसके आउटलुक में जाह्नवी कपूर हाल में ही स्पॉट हुई थीं। कुछ दिन पहले ही जाह्नवी कूपर और स्मृति ईरानी का पोस्ट काफी वायरल हुआ था। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था।



वीडियो को पोस्ट करते हुए स्मृति ने लिखा था - 'कोई मुझे शूट कर दे’ वाला पल- ‘जब जाह्नवी कपूर ने लगातार आंटी कहने पर बहुत ही प्यार से माफी मांगी और आपको कहना पड़े- 'कोई बात नहीं बेटा.’ ये आजकल के बच्चे।' आपको बता दें, जाह्नवी कपूर श्रीदेवी के दिल के काफी करीब थी। श्रीदेवी के निधन के बाद वह पापा बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ ज्यादा समय बिताती हैं और अक्सर उनके साथ देखी जाती हैं।

credits: zimbio
जाह्नवी कपूर के फैन ने कर दी ऐसी हरकत, देखते ही एक्ट्रेस के मुंह से निकला 'ओह माइ गॉड' जाह्नवी कपूर के फैन ने कर दी ऐसी हरकत, देखते ही एक्ट्रेस के मुंह से निकला 'ओह माइ गॉड' Reviewed by bollykeeda on January 15, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement