Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के इन 4 अनजाने रिश्तों के बारे में नहीं जानते होंगे आप, देखें तस्वीरें



बहुत कम लोगों को पता है की आयुष्मान खुराना के भाई भी एक बॉलीवुड एक्टर है और वे आमिर खान जैसे बड़े एक्टर के साथ फिल्म में काम कर चुके है. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही रिश्तों के बारे में बताने जा रहे है जो लोगों की नज़रों से बहुत दूर है और कम ही लोग उनके बारे में जानते है.

1. विक्की कौशल और सनी कौशल


विक्की कोशल तो अब एक बड़े स्टार बन चुके है. हाल ही में उनकी फिल्म ‘उडी द सर्जिकल स्ट्राइक रिलीज़ हुई है जिसने बहुत शानदार प्रदर्शन किया है. लेकिन उनके छोटे भाई भी एक बॉलीवुड एक्टर है. जिनका नाम सनी कोशल है. सनी ने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में हिम्मत सिंह का किरदार निभाया है.

2. अर्जुन कपूर और कटरीना कैफ


ये रिश्ता आपके लिए चौंकाने वाला हो सकता है लेकिन बता दें इनके बीच भाई बहन का रिश्ता है. दरअसल कैटरिना कैफ अर्जुन कपूर को अपना राखी का भाई मानती है। और यहीं वजह है कि दोनों सितारें एक दूसरे के साथ कोई फिल्म में काम नही करना चाहते। इस बात का खुलासा खुद अर्जुन कपूर ने किया था।

3. आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना


आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना सगे भाई है, अपारशक्ति ने अपने कैरियर की शुरुआत आमिर खान की फिल्म दंगल से की थी। हाल ही में वो फिल्म स्त्री में भी नजर आ चुके हैं।

4. सईद जाफरी और कियारा आडवाणी


बेहद क्यूट और हॉट एक्ट्रेस कियारा अडवानी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. और वे मशहूर अभिनेता सईद जाफरी की पोती है. कियारा हाल ही में शाहिद कपूर के साथ ‘उर्वशी’ गाने में नजर आई थी। वो साउथ की फिल्मों में रामचरण तेजा और महेश बाबू के साथ भी काम कर चुकी हैं.

credits: zimbio
बॉलीवुड के इन 4 अनजाने रिश्तों के बारे में नहीं जानते होंगे आप, देखें तस्वीरें बॉलीवुड के इन 4 अनजाने रिश्तों के बारे में नहीं जानते होंगे आप, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on January 14, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement